विधायक की बेटी साक्षी से शादी करने वाले अजितेश पर फूटा पड़ोसियों और दोस्तों का गुस्सा, बताया अय्याश और नशेड़ी, देखें वीडियो

jitendra verma | Publish: Jul, 14 2019 11:09:00 AM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

विधायक पिता ने सफाई दी है कि साक्षी बालिग है, खुद निर्णय लेने में सक्षम है। इसके साथ ही अजितेश के बारे में भी तमाम तरह की बातें सामने आ रही हैं।

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा ने विजातीय अजितेश से विवाह कर लिया। साक्षी मिश्रा ने दो वीडियो वायरल करके खुद की जान का खतरा बताया। सुरक्षा के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय की शरण ली है। विधायक पिता ने सफाई दी है कि साक्षी बालिग है, खुद निर्णय लेने में सक्षम है। इसके साथ ही अजितेश के बारे में भी तमाम तरह की बातें सामने आ रही हैं। जैसे कि उसकी पहले सगाई हो चुकी है। साक्षी से वह दोगुनी उम्र का है। उस पर कर्ज है, उससे बचने के लिए जान का खतरा बता रहा है। साक्षी ने समाचार चैनलों पर अपने पिता को जमकर कोसा है। साक्षी मिश्रा ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है। इस सबके बीच हमने अजितेश के पड़ोसियों से बातचीत की। सबका कहना है कि अजितेश खुद को यहां ठाकुर बताता है और टीवी चैनलों पर दलित हो गया है। उनका कहना है कि वह यहां गुंडागर्दी करता है। चरित्रहीन है। साक्षी को उसने फंसाया है। अजितेश का चिलम पीते हुए भी वीडियो वायरल हो रहा है।
ये भी पढ़ें

विधायक की बेटी ने जिस लड़के से की शादी उसकी पहले हो चुकी है सगाई

Marrying the daughter of  <a href=MLA Ajitesh is drug addicts told by Neighbors" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/14/psx_20190714_103408_4834540-m.jpg">

अजितेश पर भड़के कॉलोनी के लोग

अजितेश के पड़ोसी और वीर सावरकरनगर कल्याण समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एके सिंह का कहना है कि अजितेश अपनी गाड़ी में अभि ठाकुर लिखता था तो हम लोग तो उसे ठाकुर समझते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अजितेश के पिता जिस तरह से चैनल पर बैठ कर बात कर रहें है ये सही नहीं है उनके घर में भी बेटी है। ये अब तक अपने आपको ठाकुर कहता था और आज ये राष्ट्रीय चैनल पर बैठकर दलित हो गया। उनका कहना है कि ये दलित ब्राम्हण का मुद्दा नही है ये एक लड़की और उसके पिता का मामला है। अजितेश कॉलोनी का सबसे निकृष्ट लड़का है और थाना प्रेमनगर और इज्जतनगर में उसका आपराधिक रिकार्ड है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अजितेश के पिता हरीश पॉलिटकल माइलेज न लें उन्हें विधायकी लड़नी है पूरनपुर से तो लड़ लें लेकिन राजनीति न करें और ये लड़का कितना लायक है ये थाने बता देंगे।

ये भी पढ़ें

बीजेपी विधायक बोले ज्यादा परेशान किया तो कर लेंगे आत्महत्या

Marrying the daughter of mla Ajitesh is drug addicts told by Neighbors

थानों में दर्ज हैं मुकदमें

वीर सावरकरनगर कॉलोनी के रहने वाले रवि लेखवानी का कहना है कि अजितेश ने टीवी पर कहा है कि बरेली में उसके बारे में पता कर लीजिये तो हम बरेली के है और अजितेश के पड़ोसी हैं तो हम बताते है उसका चरित्र इज्जतनगर और प्रेमनगर थाने से मिल जाएगा। उसके कई औरतों के साथ अवैध संबंध हैं उसका कई लड़कियों से प्रेम प्रसंग है उसकी 2016 में सगाई हुई थी जोकि दहेज के कारण टूट गई थी। वो नशा करता है और गलत लड़का है कोई भी बाप चाहे वो जितना गरीब हो अपनी बेटी की शादी ऐसे लड़के से नहीं करेगा।

Marrying the daughter of mla Ajitesh is drug addicts told by Neighbors

कॉलोनी में करता था दबंगई

कॉलोनी के ही दिनेश गिरी का कहना है कि अजितेश बहुत ही गलत लड़का है और लड़कों के साथ दबंगई करता है कोई भी उससे कुछ नहीं बोलता था अगर कोई उसका विरोध करता था तो उसके घर में घुस कर मारपीट करता था। कॉलोनी के लोग उससे भयभीत रहते थे और ये जो मामला है एक सोची समझी साजिश है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned