scriptफिर तेवर में लौटे मौलाना तौकीर, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के, मैने नहीं भाजपा ने कराया था दंगा, मोदी सबसे बड़े… | Maulana came in front of the press as soon as he read that the noose o | Patrika News
बरेली

फिर तेवर में लौटे मौलाना तौकीर, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के, मैने नहीं भाजपा ने कराया था दंगा, मोदी सबसे बड़े…

बरेली। कानून का शिकंजा ढीला पढ़ते ही आईएमसी (इत्तेहाद-ए-मिल्लत-काउंसिल) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां अचानक प्रकट होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली। मौलाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े विलेन है। 2010 में उन्होंने नहीं बल्कि भाजपा ने दंगा कराया था।

बरेलीMar 22, 2024 / 02:12 pm

Avanish Pandey

hhhhhhhhh_1.jpeg

मौलाना तौकीर रजा खां ( फाइल फोटो )

प्रेस वार्ता में केजरीवाल को लेकर कही ये बात

मीडिया वालों के पास मौलाना तौकीर की ओर से अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का बुलावा पहुंचा। हमेशा की तरह तीखे अंदाज में तौकीर ने कहा कि मौजूदा सरकार की तानाशाही का यह हाल है कि उसके खिलाफ बोलना अपराध हो गया है। दिल्ली में केजरीवाल को गिरफ्तार करना साधारण बात नहीं है। अगर पूरा विपक्ष एकजुट होता तो ऐसा नहीं हो पाता। अगर केजरीवाल ने कांग्रेस से गठबंधन नहीं किया होता तब भी वह गिरफ्तार नहीं होते।
रामबरात के दिन मौका नहीं तो जुलूस वाले दिन दंगा कराया

तौकीर ने कहा कि शहर के लोगों को याद होगा कि 2010 में उनकी पार्टी से हिंदू समुदाय के काफी लोग जुड़े थे, इसी से परेशान होकर भाजपा ने दंगा कराया। अपने ही जुलूस में वह दंगा क्यों कराते। उस साल रामबरात और बारावफात का जुलूस एक दिन होने का फायदा उठाकर भाजपा दंगा कराना चाहते थे। उन्होंने अगले दिन जुलूस निकालने की पैरवी की थी। इस वजह से रामबरात के दिन मौका नहीं मिला और उन्होंने जुलूस वाले दिन दंगा कराया। असल दंगाइयों को आज तक पकड़ा ही नहीं गया। तौकीर ने कहा कि वह अगर सिर्फ मुसलमानों की बात करें तो भाजपा को दिक्कत नहीं होती। मुसलमानों के अलावा पिछड़े और दलित जैसे दूसरे वर्ग भी उनसे जुड़ रहे थे, इसलिए भाजपा को दिक्कत हुई।
27 मार्च को पेश होऊंगा

तौकीर ने बताया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जो निर्देश दिया है, उसका वह पालन करेंगे और 27 मार्च को कोर्ट में पेश होंगे। तौकीर ने सफाई दी कि अगर उन्हें दंगे के केस में अदालत में तलब किए जाने की जानकारी होती तो वह पहले ही समन पर आ जाते। लेकिन वह केरल के अंदरूनी इलाके में थे। उनके खिलाफ अफवाह उड़ा दी गई कि वह खाड़ी देश भाग गए है जबकि उनके पास पासपोर्ट तक नहीं है।

Home / Bareilly / फिर तेवर में लौटे मौलाना तौकीर, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के, मैने नहीं भाजपा ने कराया था दंगा, मोदी सबसे बड़े…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो