scriptमहाराजगंज में कार्रवाई के बाद मेयर ने गौशाला पर मारा छापा, चार गौवंश मरे मिले | Mayor raids Gaushala after action in Maharajganj, four cows die | Patrika News
बरेली

महाराजगंज में कार्रवाई के बाद मेयर ने गौशाला पर मारा छापा, चार गौवंश मरे मिले

सरकार की तरफ से लावारिस गायों को रखने के लिए बनाए गए कान्हा पशु आश्रय में गायों की सही से देखभाल नहीं हो पा रही है

बरेलीOct 15, 2019 / 06:27 pm

jitendra verma

महाराजगंज में कार्रवाई के बाद मेयर ने गौशाला पर मारा छापा, चार गौवंश मरे मिले

महाराजगंज में कार्रवाई के बाद मेयर ने गौशाला पर मारा छापा, चार गौवंश मरे मिले

बरेली। गौ संरक्षण के लिए योगी सरकार करोड़ों रूपये खर्च कर रही है बावजूद इसके लावारिस गौवंश की दशा में कोई सुधार आता नहीं दिख रहा है। सरकार की तरफ से लावारिस गायों को रखने के लिए बनाए गए कान्हा पशु आश्रय में गायों की सही से देखभाल नहीं हो पा रही है इसका खुलासा आज उस समय हुआ जब मेयर उमेश गौतम ने कान्हा पशु आश्रय स्थल का औचक निरीक्षण किया। मेयर को यहाँ पर चार गाय मरी हुई मिली। इसके बारे में जब संचालक और अन्य कर्मचारियों से सवाल जवाब किया गया तो कोई जवाब नहीं दे पाया।
ठीक नहीं मिली व्यवस्था
मेयर उमेश गौतम मंगलवार की दोपहर अचानक पशु आश्रय स्थल पहुंच गए। मेयर को यहाँ पर सफाई व्यवस्था भी ठीक ठाक नहीं मिली। इतना ही नहीं पशु आश्रय स्थल में चारा और दवाइयों की भी कमी पाई गई जिस पर मेयर ने नाराजगी जताई। मेयर ने कान्हा पशु आश्रय स्थल में सुधार के निर्देश दिए हैं।
करोड़ों की लागत से बना है कान्हा पशु आश्रय स्थल
योगी सरकार में पिछले साल लावारिस गौवंश को रखने के लिए कान्हा पशु आश्रय स्थल की शुरुआत की थी। इसका उदघाटन तत्कालीन नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने किया था। करोड़ों की लागत से बने इस पशु आश्रय स्थल में मेयर के निरीक्षण के दौरान तमाम खामियां मिली।

Home / Bareilly / महाराजगंज में कार्रवाई के बाद मेयर ने गौशाला पर मारा छापा, चार गौवंश मरे मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो