scriptअस्पताल में गैंग रेप का मामला: पुलिस को रिपोर्ट का इन्तजार, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई | Medical report waiting for action in case of gang rape of teenager | Patrika News

अस्पताल में गैंग रेप का मामला: पुलिस को रिपोर्ट का इन्तजार, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

locationबरेलीPublished: Nov 05, 2018 05:50:18 pm

Submitted by:

suchita mishra

किशोरी के पिता ने सुभाषनगर थाने में अस्पताल के कम्पाउंडर सुनील शर्मा समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

gang rape in hospital

अस्पताल में गैंग रेप का मामला: पुलिस को रिपोर्ट का इन्तजार, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

बरेली। मेधांश अस्पताल में किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही है। पुलिस ने किशोरी के आरोपों पर सुभाषनगर थाने में अस्पताल के तीन कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी मुनिराज जी० ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की जांच चल रही है। अस्पताल के डाक्टरों और कर्मचारियों से पूछताछ की गई है साथ ही आईसीयू में भर्ती अन्य मरीजों से भी बयान लिए गए है। मामले की जांच सीओ सीमा यादव को दी गई है। अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर विवेचना कर रही है।सभी सबूत एकत्र करने के बाद पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।
आईसीयू में रेप का आरोप

भमोरा थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली किशोरी को इलाज के लिए 29 अक्टूबर को बदायूं रोड पर स्थित मेधांश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। किशोरी को जहरीले कीड़े ने काटा था। हालत गंभीर होने पर किशोरी को आईसीयू में भर्ती किया गया था। किशोरी को जब दो नवंबर को आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट किया गया तो उसने अपनी दादी को बताया कि आईसीयू में उसके साथ कम्पाउंडर और उसके साथियों ने गैंग रेप किया है। इस पर किशोरी के पिता ने सुभाषनगर थाने में अस्पताल के कम्पाउंडर सुनील शर्मा समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की विवेचना कर रही है।
रिपोर्ट का इन्तजार

पुलिस ने इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों के बयान लिए है। दोनों ही पक्ष अपने अपने बयान पर अड़े हुए है। एसएसपी ने बताया कि रेप की पुष्टि होने की अभी कोई रिपोर्ट नहीं आई है। सभी सबूत एकत्र करने के बाद पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो