scriptप्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत | Migrant woman gives birth to twin daughters in bus | Patrika News

प्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत

locationबरेलीPublished: May 25, 2020 09:45:14 am

Submitted by:

jitendra verma

पश्चिम बंगाल जा रही प्रवासियों से भरी बस में एक महिला (Migrant woman) ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया।

प्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत

प्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत,प्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत,प्रवासी महिला ने बस में दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, दोनों बच्चों की हुई मौत

बरेली। पश्चिम बंगाल जा रही प्रवासियों से भरी बस में एक महिला (Migrant woman) ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया। जन्म के कुछ देर बाद ही दोनों बच्चियों की मौत हो गई। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल (hospital) लाया गया लेकिन कोरोना (corona) सैम्पल (sample) लेने से पहले ही महिला अस्पताल से चली गई। जिसके बाद महिला अस्पताल की सीएमएस (cms) ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी।
लाया गया अस्पताल

पश्चिम बंगाल का रहने वाला युवक हापुड़ में मजदूरी करता था और वो अपनी गर्भवती पत्नी के साथ बस से वापस पश्चिम बंगाल लौट रहा था। रास्ते में बिथरी चैनपुर इलाके में उसकी पत्नी ने प्रसव पीड़ा के बाद जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया। जन्म के कुछ देर बाद ही बच्चियों की मौत हो गई। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में महिला का इलाज शुरू किया गया और उसके प्रवासी होने का पता चलने पर महिला की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लेने की तैयारी शुरू हुई।
अस्पताल से हुई गायब

इलाज के दौरान दी गई दवा से महिला को आराम हुआ तो वो अपने पति के साथ अस्पताल से गायब हो गई। इस बारे में उसने अस्पताल के किसी कर्मचारी को भी सूचना नहीं दी और अस्पताल से चली गई। महिला के बेड पर न होने पर अस्पताल में हसकम्प मच गया और अस्पताल परिसर में महिला को खोजा गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका । जिसके बाद कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो