scriptप्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का बरेली दौरा कल, अफसरों की बढ़ी धड़कनें | minister Shrikant Sharma visits Bareilly tomorrow | Patrika News

प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा का बरेली दौरा कल, अफसरों की बढ़ी धड़कनें

locationबरेलीPublished: Dec 03, 2019 05:04:34 pm

Submitted by:

jitendra verma

वो यहाँ पर जिला अस्पतालों के साथ ही निर्माणाधीन पुलों और मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही प्रभारी मंत्री जिले के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे।

बरेली। प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा बुधवार को जिले के दौरे पर रहेंगे। वो यहाँ पर जिला अस्पतालों के साथ ही निर्माणाधीन पुलों और मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही प्रभारी मंत्री जिले के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। श्रीकांत शर्मा जिले के जनप्रतिनिधियों और भाजपा नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। प्रभारी मंत्री सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद गुरूवार को लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार, आठ लाख का डोडा चूर्ण बरामद

अफसरों की बढ़ी धड़कने
प्रभारी मंत्री के दौरे को लेकर अफसर सतर्क हो गए हैं। पिछले दौरे में प्रभारी मंत्री को जो खामिया मिली थी अफसर उसे दुरुस्त करने में लगे हुए है। जिला अस्पताल में साफ़ सफाई की चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही है। प्रभारी मंत्री ने अपने पहले दौरे के दौरान अफसरों को अपने तेवर दिखाए थे और मंत्री ने अफसरों को कई जरूरी दिशा निर्देश दिए थे।
World Disability Day 2019: इस खिलाड़ी ने बढ़ाया शहर का मान

ये है कार्यक्रम
भाजपा महानगर के मीडिया प्रभारी मनोज यादव ने बताया कि प्रभारी मंत्री सुबह 8:45 बजे ट्रेन से बरेली पहुंचेंगे। जिसके बाद वो सर्किट हाउस जाएंगे। वहां से 11 बजे वो जिला महिला और पुरुष अस्पताल का निरीक्षण करने जाएंगे। 12 बजे प्रभारी मंत्री मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगे और एक बजे वो लाल फाटक और आईवीआरआई के निर्माणाधीन ओवरब्रिज का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। तीन बजे प्रभारी मंत्री विकास भवन में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। छह बजे पार्टी पदाधिकारियों और सात बजे जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के बाद प्रभारी मंत्री गुरूवार सुबह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो