scriptस्मार्ट फोन के लिए नाबालिग छात्रों ने रची खौफनाक साजिश- देखें वीडियो | Minor students hatched a creepy conspiracy for smart phone | Patrika News

स्मार्ट फोन के लिए नाबालिग छात्रों ने रची खौफनाक साजिश- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Oct 10, 2019 12:19:13 pm

Submitted by:

jitendra verma

स्मार्ट फोन के लिए दोनों छात्रों ने मिलकर अपने दोस्त का क़त्ल कर दिया और उसका महंगा स्मार्ट फोन लेकर फरार हो गए।

स्मार्ट फोन के लिए नाबालिग छात्रों ने रची खौफनाक साजिश- देखें वीडियो

स्मार्ट फोन के लिए नाबालिग छात्रों ने रची खौफनाक साजिश- देखें वीडियो

बरेली। स्मार्ट फोन आज हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है और हर किसी की चाहत होती है कि उसके पास महंगा स्मार्ट फोन जरूर हो। स्मार्ट फोन की इसी चाहत ने दो नाबालिग दोस्तों को कातिल बना दिया। स्मार्ट फोन के लिए दोनों छात्रों ने मिलकर अपने दोस्त का क़त्ल कर दिया और उसका महंगा स्मार्ट फोन लेकर फरार हो गए। देवरनिया में हुए छात्र नजीब की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने नजीब के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने नजीब का महंगा स्मार्ट फोन हासिल करने के लिए ही उसे मौत के घाट उतार दिया था।
पुलिस ने किया खुलासा
नजीब हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि देवरनिया थाना क्षेत्र के रिछा कस्बे के रहने वाले 9वीं के छात्र नजीब की खून से लथपथ लाश खेत से बरामद हुई थी। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस और क्राइमब्रांच की टीम को लगाया गया था। पुलिस ने महत्त्वपूर्ण सुराग हासिल करते हुए इस मामले में नजीब के ही दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने नजीब का स्मार्टफोन हासिल करने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए थे। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने नजीब का मोबाइल भी बरामद कर लिया है।
नजीब के मोबाइल पर थी नजर
नजीब के दोनों दोस्तों की उसके मोबाइल फोन पर नजर थी और वो किसी भी सूरत में नजीब का मोबाइल हासिल करना चाहते थे इसके लिए दोनों ने पढ़ाई के बहाने छह अक्टूबर की शाम को नजीब को घर से बुला लिया और उसका मर्डर कर खेत में शव को छिपाने की कोशिश की और मोबाइल लेकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो