निदा खान से मिलीं अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य, बोलीं मौलाना दोषी पाए गए तो होगी कार्रवाई

राज्य अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दीकी ने प्रशासन से निदा खान की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है।

By: suchita mishra

Published: 20 Jul 2018, 12:02 PM IST

Agra, Uttar Pradesh, India

बरेली। निदा खान प्रकरण की जांच करने बरेली पहुंची राज्य अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दीकी ने कहा कि निदा खान की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। उन्होंने प्रशासन से भी निदा की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। इस बीच निदा खान ने रूमाना सिद्दीकी के सामने पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाए।

होगी कार्रवाई
राज्य अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दीकी और सैयद इकबाल निदा प्रकरण की जांच करने बरेली पहुंचे। यहां सर्किट हाउस में दोनों ने निदा से मुलाकात कर उनका पक्ष सुना। आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दीकी और इक़बाल हैदर ने कहा कि वह फतवा जारी करने वालों का भी पक्ष सुनेंगे और मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट आयोग को सौपेंगे। अगर इसमें फ़तवा जारी करने वाले मौलाना दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

पुलिस पर नहीं भरोसा
तीन तलाक पीड़िता निदा खान ने कहा उन्हें बरेली की पुलिस पर कोई भरोसा नहीं। पुलिस लगातार एक तरफा कार्रवाई करती आई है उनके पति के परिवार के प्रभाव में पुलिस उनकी शिकायत तक दर्ज नहीं करती। वहीं निदा ने अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है। उनका कहना है शुक्रवार की नमाज़ में उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी हो सकती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned