scriptMJP Rohilkhand University: परीक्षा फ़ॉर्म भरने का एक और मौका, जानिए लास्ट डेट | MJP Rohilkhand University students will fill Exam form with late Fees | Patrika News

MJP Rohilkhand University: परीक्षा फ़ॉर्म भरने का एक और मौका, जानिए लास्ट डेट

locationबरेलीPublished: Jan 12, 2018 11:54:39 am

विश्वविद्यालय रेग्युलर छात्रों के लिए भी लेट फीस के साथ फ़ार्म भरने के लिए वेबसाइट ओपन करने पर विचार कर रहा है।

MJP Rohilkhand University
बरेली। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने छात्रों को प्राइवेट परीक्षा फ़ॉर्म भरने का एक और मौका दिया है। प्राइवेट परीक्षा फ़ार्म भरने से वंचित रह गए छात्र पांच सौ रूपए विलम्ब शुल्क के साथ फ़ॉर्म भर सकेंगे। अब छात्र 15 से 20 जनवरी के बीच फ़ार्म भर सकेंगे इसके बाद छात्रों को फ़ार्म भरने का मौका नहीं दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

अधिवक्ताओं ने खोला तहसीलदार के खिलाफ मोर्चा

बड़ी संख्या में छात्र नहीं भर पाए हैं फ़ार्म

परीक्षा फ़ार्म भरने की अंतिम तिथि पांच जनवरी थी लेकिन बड़ी संख्या में छात्र परीक्षा फ़ार्म भरने से वंचित रह गए हैं। छात्रों का कहना है कि अंतिम दिन वेबसाइट स्लो होने की वजह से उनका फ़ॉर्म नहीं भर पाया। कई छात्रों का फ़ॉर्म तो भर गया लेकिन वो ऑनलाइन फीस नहीं जमा कर पाए। छात्रों की शिकायत पर परीक्षा नियंत्रक महेश कुमार ने छात्रों को आश्वासन दिया कि वो 15 से 20 जनवरी के बीच पांच सौ रूपए लेट फीस के साथ अपना फ़ार्म भर सकते हैं।
सामान्य शुल्क के साथ फॉर्म भरने की मांग

छात्रों को उम्मीद थी की विश्वविद्यालय उन्हें सामान्य फीस के साथ ही प्राइवेट परीक्षा फ़ॉर्म भरने का मौका देगा लेकिन विश्वविद्यालय ने पांच सौ रूपये लेट फीस के साथ ही परीक्षा फ़ार्म भरने भरवाने का फैसला लिया है। इससे उन छात्रों को झटका लगा है जो फीस की व्यवस्था न होने के कारण फ़ार्म नहीं भर पाए थे।
रेग्युलर छात्रों को भी मिल सकता है मौका

कई रेग्युलर छात्र भी परीक्षा फ़ार्म भरने से वंचित रह गए हैं। ख़ास तौर पर ग्रामीण इलाकों के डिग्री कॉलेज के छात्र। विश्वविद्यालय ऐसे छात्रों के लिए भी लेट फीस के साथ फ़ार्म भरने के लिए वेबसाइट ओपन करने पर विचार कर रहा है। प्राइवेट और रेग्युलर छात्र एक साथ फ़ार्म भर लें क्योंकि मार्च में परीक्षाएं होनी हैं, इसलिए विश्वविद्यालय इस प्रक्रिया को लम्बा नहीं खींचना चाहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो