scriptकोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए विधायक, अपनी निधि से दी लाखों की धनराशि | MLA came forward to fight against Corona, gave millions from his fund | Patrika News

कोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए विधायक, अपनी निधि से दी लाखों की धनराशि

locationबरेलीPublished: Mar 24, 2020 05:32:34 pm

Submitted by:

jitendra verma

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अब विधायकों ने भी अपनी विधायक निधि से 10-10 लाख रूपये देने का एलान किया है।

कोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए विधायक, अपनी निधि से दी लाखों की धनराशि

कोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए विधायक, अपनी निधि से दी लाखों की धनराशि

बरेली। प्रदेश में कोरोना से जंग जारी है। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अब विधायकों ने भी अपनी विधायक निधि से 10-10 लाख रूपये देने का एलान किया है। मंडल के पांच विधायकों ने क्षेत्रीय जनता को मास्क, सैनिटाइजर आदि बांटने के लिए अपनी विधायक निधि से 10 लाख रूपये देने का प्रशासन को पत्र भेजा। जनपद पीलीभीत की पूरनपुर से भाजपा विधायक बाबूराम पासवान, सदर से बीजेपी एमएलए संजय सिंह गंगवार, बरखेड़ा से बीजेपी के विधायक किशनलाल राजपूत, शाहजहांपुर के रहने वाले सपा एमएलसी अमित यादव और बरेली की बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रूपये देने का एलान किया है।
मंडल में मिला एक केस

बरेली मंडल में अभी तक कोरोना का एक मामला सामने आया है। पीलीभीत के अमरिया ब्लॉक की रहने वाली महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। ये महिला सऊदी अरब से उमरा कर वापस लौटी थी। इसके साथ ही बरेली से 18 लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे जिसमे 12 की रिपोर्ट आई है ये सभी निगेटिव पाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो