सांसद और विधायक ने किया गाँवों को सैनेटाइज

आंवला के सांसद धर्मेंद्र कश्यप और बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल खुद ही ग्रामीण इलाकों को सैनेटाइज करने के लिए गांव पहुंच गए

By: jitendra verma

Published: 23 Apr 2020, 03:47 PM IST

बरेली। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए आंवला के सांसद धर्मेंद्र कश्यप और बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल खुद ही ग्रामीण इलाकों को सैनेटाइज करने के लिए गांव पहुंच गए और दोनों ने आलमपुर जाफराबाद ब्लॉक के गांवों की गलियों में घूम घूम कर गांवों को सैनेटाइज करने का काम किया। दोनों जनप्रतिनिधियों ने स्प्रे मशीन से दर्जनों गांव को सैनिटाइज करने के साथ इलाकों को भी सेनेटाइज करने को अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। सांसद और विधायक के साथ ही स्थानीय ग्रामीण भी सेनेटाइजेशन के कार्य में जुटे हुए हैं।

लोगों से की अपील

सांसद ने लोगों से अपील की है कि वह अपनी मशीन के जरिए अपने आसपास इलाकों को सैनिटाइज करें जिससे कोरोना जैसी बीमारी को हराया जा सके। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से लॉक डाउन का पालन करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की भी अपील की।
विधायक पप्पू भरतौल ने कहा कि कोई भी व्यक्ति समाजिक कार्यक्रम का आयोजन कर भीड़ न एकत्रित करें। उन्होने कहा कि बरेली जनपद कोरोना मुक्त हो चुका है लेकिन सभी को कोरोना महामारी से बचने को सरकार द्वारा बताए गए दिशा-निर्देंशों का पालन करना होगा।

bjp leader
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned