scriptलॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे ‘सरकार’ | MP Dharmendra Kashyap is helping people in lock down, making masks | Patrika News

लॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे ‘सरकार’

locationबरेलीPublished: Apr 26, 2020 03:57:29 pm

Submitted by:

jitendra verma

आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने तो अपने कार्यालय में ही मास्क बनाने का कार्य शुरू किया है।

लॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे 'सरकार'

लॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे ‘सरकार’

बरेली। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में तीन मई तक लॉक डाउन की घोषणा की है। लॉक डाउन के कारण सब कुछ बन्द है ऐसे में जनप्रतिनिधियों की उनकी क्षेत्र की जनता के प्रति जिम्मेदारी भी बढ़ गई है और इन हालात में नेता भी बदले बदले नजर आ रहे हैं। आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने तो अपने कार्यालय में ही मास्क बनाने का कार्य शुरू किया है। खुद सांसद अपनी पत्नी और बेटियों के साथ प्रतिदिन 400 से 500 मास्क बना रहे हैं और क्षेत्र की जनता को बांट रहे हैं। इतना ही नहीं सांसद ने ग्रामीण इलाकों में सेनेटाइजेशन करने की कमान भी सम्भाल रखी है और वो खुद स्प्रे मशीन से गांवों को सेनेटाइज करते हुए देखे जा सकते हैं।
लॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे 'सरकार'
नर सेवा- नारायण सेवा का मंत्र
सांसद धर्मेंद्र कश्यप का कहना है कि लॉक डाउन में नर सेवा नारायण सेवा ही हम लोगों का मंत्र है और हम लोग इसकी कोशिश भी कर रहे हैं। जिन्हें भोजन की जरूरत है उन्हें भोजन पहुंचाया जा रहा है और जिन्हें राशन की जरूरत है उनके लिए राशन की व्यवस्था की जा रही है इसके लिए सूची भी बनाई गई है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क बहुत उपयोगी है इस लिए मास्क बना कर लोगों में वितरित किए जा रहे हैं। गांवों को सैनेटाइज किया जा रहा है। सांसद ने खुद कई इलाकों को सैनेटाइज किया है। इसके साथ ही बैंक में लगने वाली लोगों की भीड़ कम करने के लिए सांसद ने बैंक से सम्पर्क कर मोबाइल वैन भी चलवाई है जिससे लोग गांवों में ही अपने खाते से रुपये निकाल सकें।
लॉकडाउन में बदले-बदले नजर आ रहे 'सरकार'
सोशल डिस्टेंसिंग की अपील

सांसद धर्मेंद्र कशयप ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की भी अपील की है साथ ही उन्होने लोगों से अपील की है कि वो लॉक डाउन का पालन करें और अपने परिवार के साथ घर पर ही रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो