script

बेटे वरुण गांधी के बाद मां मेनका गांधी ने BJP सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें क्या कहा

locationबरेलीPublished: May 29, 2022 10:11:41 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Maneka Gandhi targeted BJP: सांसद मेनका गांधी ने कहा कि देश के बेरोजगारी बढ़ने के साथ-साथ अब लोगों को उम्मीद भी घटती जा रही है। उनकी उम्मीदें कम हो रही हैं, कि उन्हें नौकरी मिलेगी भी या नहीं। इसके लिए सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

बेटे वरुण गांधी के बाद मां मेनका गांधी ने BJP सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें क्या कहा
बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने शनिवार को अपनी ही पार्टी पर देश में बेरोजगारी (Unemployment) को लेकर कई सवाल दागे थे। जिसके बाद अब उनकी मां सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने भी बीजेपी (BJP) को घेरा है। उन्होंने बेरोजगारी को लेकर कहा कि प्रदेश में युवओं से लेकर सभी लोगों की उम्मीदें घटी हैं कि उन्हें नौकरी मिलेगी भी या नहीं। यहीं कारण है कि इंसान निराश होकर हिंसा की तरफ चला जाता है। बता दें कि मेनका गांधी शनिवार को बरेली (Bareilly) में जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल के आवास पर पहुंची थीं। जहां उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा।
क्या कहा मेनका गांधी ने?

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में कोरोना महामारी के आने के बाद से ही बड़े लेवल पर बेरोजगारी बढ़ी है। इसके बावजूद सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने आगे कहा कि देश के बेरोजगारी बढ़ने के साथ-साथ अब लोगों को उम्मीद भी घटती जा रही है। उनकी उम्मीदें कम हो रही हैं, कि उन्हें नौकरी मिलेगी भी या नहीं। इन उम्मीदों के कम होने के कारण ही इंसान हिंसा की तरफ अग्रसर हो जाता है। ऐसे में बेरोजगारी को दूर करना होगा। इसके लिए कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है।
ये भी पढ़ें: नोएडावासियों को प्राधिकरण का तोहफा, सेक्टर-18 में सस्ती हुई पार्किंग, जानें अब कितना देना होगा किराया

गोशालाओं को लेकर ये बोलीं

इस दौरान जब मेनका गांधी से छुट्टा पशुओं की समस्या के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब दूध पियोगे तो गाय बढ़ेगी ही, या तो आप लोग दूध पीना बंद कर दीजिए। गोशालाओं में गाय भूख से मर जाती है। उन्होंने कहा कि गोशालाओं के नाम पर सरकारी पैसों का बंदरबांट किया जाता है। इसलिए या तो आप लोग दूध पीना बंद कर दीजिए। गौरतलब है कि मेनका गांधी ने पशुओं के लिए एक संस्था भी बना रखी है।
ये भी पढ़ें: प्यार का खतरनाक अंत: प्रेमिका से परेशान हूं इसलिए कर रहा सुसाइड, फिर युवक ने खुद को मारी गोली

वरुण गांधी ने उठाए थे कई सवाल

गौरतलब है कि इससे पहले नका गांधी के बेटे बीजेपी सांसद वरुण गांधी कई बार बेरोजगारी को लेकर सरकार पर निशाना साध चुके हैं। वहीं अब मेनका गांधी ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है। बता दें कि एक तरफ मोदी सरकार कह रही है कि उसने लोगों को रोजगार दिया है। वहीं उनकी ही पार्टी की सांसद ने अब सरकार पर हमला किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो