लूटपाट के दौरान शिक्षक की हत्या, पत्नी की हालत गंभीर

Amit Sharma

Publish: Sep, 17 2017 02:21:11 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
लूटपाट के दौरान शिक्षक की हत्या, पत्नी की हालत गंभीर

जब शिक्षक दम्पत्ति ने विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया और पीट पीट कर शिक्षक सुभाष की हत्या कर दी।

बरेली। योगी सरकार में भी अपराधियों को हौसले बुलन्द हैं। बीती रात बदमाशों ने शिक्षक दम्पत्ति के घर में घुस कर जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर पीट पीट कर शिक्षक की हत्या कर दी जबकि बदमाशों के हमले में पत्नी बुरी तरह से घायल हो गयी जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। मौके पर पहुंचे आईजी एसके भगत ने जल्द ही घटना के खुलासे का दावा किया है।

पीट पीट कर शिक्षक की हत्या

नवाबगंज के गांधी टोला के रहने वाले सुभाष दंडीया मोहसीन के प्राथमिक विद्यालय में प्रिंसिपल थे जबकि उनकी पत्नी लाइखेड़ा स्कूल में टीचर हैं।इन दिनों इनका मकान राधा रानी इन्क्लेव में बन रहा है जिसके लिए ये दोनों नौवा नगला में किराए के मकान में रह रहे थे। बीतीरात करीब तीन बजे छत के रास्ते से बदमाश इनके मकान में दाखिल हुए और लूटपाट करना शुरू कर दिया जब शिक्षक दम्पत्ति ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया और पीट पीट कर सुभाष की हत्या कर दी जबकि बदमाशों के हमले में सुभाष की पत्नी शालिनी बुरी तरह से जख्मी हो गयी, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।बदमाश घर में लूटपाट कर फरार हो गए।

 
आईजी पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना पर आईजी एसके भगत, एसएसपी जोगेन्द्र कुमार पुलिस के अन्य अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की। घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए।आईजी एसके भगत ने बताया कि बदमाश रात लगभग तीन बजे छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए हैं और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गयी हैं और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned