scriptराहुल बनकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का दबाव बनाया, जब पोल खुली तो जानिए क्या हुआ | Muslim boy arrested for trying to kidnap hindu girl in Bareilly | Patrika News

राहुल बनकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का दबाव बनाया, जब पोल खुली तो जानिए क्या हुआ

locationबरेलीPublished: Apr 28, 2022 02:04:35 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

मुस्लिम युवक ने छात्रा को शादी का झासा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापति किए और छात्रा के आपत्तिजनक अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। जब छात्रा को पता चला और उसने युवक से निकाह करने से मना किया तो आरोपी ने छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की।

muslim_boy_arrested_for_trying_to_kidnap_hindu_girl_in_bareilly.jpg
लव जिहाद का एक और मामला देखने को मिला है। यहां पहले तो मुस्लिम युवक ने माथे पर लंबा सा तिलक और हाथ में कलावा पहनकर अपना नाम काजिम से राहुल रख लिया। फिर एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं राहुल बने कासिम ने छात्रा को शादी का झासा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। जब मामले का खुलासा हुआ तो युवक ने छात्रा पर निकाह का दबाव बनाया और अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं बौखलाए युवक ने छात्रा के घर में घुसकर उसका अपहरण करने की भी कोशिश की। जिसके बाद छात्रा के पिरजनों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।
आरोपी और छात्रा आसापास के रहने वाले थे

मामला उत्तर प्रदेश के जिला बरेली का है। बारादरी पुलिस के मुताबिक, आरोपी कासिम और 12वीं की छात्रा का घर आसपास ही है। आरोप है कि युवक कासिम ने अपना नाम राहुल रखकर पहले तो उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। इस दौरान उसने छात्रा को शादी का झासा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापति किए। इसके अलावा आरोपी ने छात्रा के आपत्तिजनक अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। कई महीनों तक ये सिलसिला चलता रहा। जब छात्रा को पता चला कि उसके प्रेमी का नाम राहुल नहीं बल्कि कासिम है तो छात्रा ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया।
आरोपी ने जान से मारने की दी धमकी

उधर, छात्रा के इस रवैये को कासिम रंजिश मानने लगा और साथियों के साथ जबरन छात्रा के घर में घुस आया। यहां उसने जबरन निकाह करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। वह छात्र को जबदस्ती खींचकर ले जाने लगा। तभी छात्रा ने शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी आ गए। उन्होंने आरोपी कासिम को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए। इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो