पाकिस्तान से अभिनंदन की वापसी पर हिंदुस्तान की मस्जिदों में जश्न, जुमा की नमाज़ में विशेष दुआ

पाकिस्तान से अभिनंदन की वापसी पर हिंदुस्तान की मस्जिदों में जश्न, जुमा की नमाज़ में विशेष दुआ

Amit Sharma | Updated: 01 Mar 2019, 07:42:52 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

मस्जिदों में अभिनंदन की रिहाई के लिए जुमा की नमाज में विशेष दुआ की गई।

बरेली। जाबाज विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तान से स्वदेश वापसी पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। धर्म-जाति-संप्रदाय से ऊपर उठकर हर कोई देश भक्ति की भावना से ओत प्रोत है। बरेली की मस्जिदों में अभिनंदन की रिहाई के लिए जुमा की नमाज में विशेष दुआ की गई।

मस्जिदों में दुआ का दौर

मस्जिदों के अलावा शहर के लोगों ने घरों में दुआ की। महिलाओं एवं बच्चों ने चैन ओ सुकून, मुल्क़ की तरक़्क़ी भाईचारे के लिये खुसूसी दुआ की। जैसे ही लोगों को अभिनंदन की रिहाई की खबर मिली नमाज़ियों में खुशी की लहर दौड़ गई। मस्जिदों में जश्न मानाया गया। मस्जिदों में अमन चैन की दुआ की गई। इस दौरान जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि हमारे अल्लाह का शुक्र है कि हमारे देश के बहादुर पायलट सकुशल वापस आ गए हैं। लगातार मस्जिदों में उनकी सकुशल रिहाई के लिए खुदा से दुआएं मांगीं जा रही थीं। नमाजियों ने कहा कि अल्लाह हमारे वतन की सभी मुश्किलों को आसान करेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned