scriptतरबेज अंसारी की मौत से उबाल, सड़कों पर उतरी भीड़, कर दी बड़ी मांग | Muslims protest at the death of Tarabez Ansari | Patrika News

तरबेज अंसारी की मौत से उबाल, सड़कों पर उतरी भीड़, कर दी बड़ी मांग

locationबरेलीPublished: Jun 28, 2019 06:19:15 pm

Submitted by:

jitendra verma

कचहरी वाली मस्जिद पर लोग एकत्र हुए और वहां से जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट पहुंचे।

Muslims protest at the death of Tarabez Ansari

तरबेज अंसारी की मौत से उबाल, सड़कों पर उतरी भीड़, सरकार से कर दी बड़ी मांग

बरेली। झारखंड में चोरी के शक में पकड़े गए तरबेज अंसारी की पिटाई से मौत के बाद मुस्लिमों में गुस्सा है। शुक्रवार को सपा के पूर्व प्रवक्ता हैदर अली के नेतृत्व में भीड़ ने जुलूस निकालकर व कलेक्ट्रेट गेट सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट बरेली को सौंपा। कचहरी वाली मस्जिद पर लोग एकत्र हुए और वहां से जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भीड़ ने जमकर नारेबाजी भी की।
Muslims protest at the death of Tarabez Ansari
सभा का हुआ आयोजन

प्रदर्शन के पहले मस्जिद पर एक सभा हुए जिसे संबोधित करते हुए पूर्व प्रवक्ता/ सचिव सपा हैदर अली ने कहा कि हिंदुस्तान गंगा जमुना तहज़ीब का देश है भारत की इसी तहज़ीब को पूरा विश्व सलाम करता है लेकिन आज कुछ लोग सत्ता के लालच में ऐसे व्यक्तियों, समूह को समर्थन दे रहे हैं जो भारतीय एकता के ताने-बाने को तोड़ना चाहते हैं, मॉबलीचिंग के जरिए किसी भी कमजोर असहाय व्यक्ति की हत्या कर देना किसी भी तरीके से आतंकवादी घटना से कम नहीं है ,उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में दर्जनों मॉब लिंचिंग की घटनाएं हुई। तबरेज अंसारी नौजवान युवक जिसकी अभी दो 2 महीने पहले ही शादी हुई उस युवक को बेवजह धार्मिक नारो के लिए मॉब लिंचिंग का शिकार होना पड़ा ऐसी घटनाएं आम जनमानस को झकझोर कर रख देती हैं और देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था पर प्रश्रचिन्ह लगाने का कार्य करती है, ऐसी घटनाओं को आतंकवादी घटना मानकर आतंकवादी कानून के तहत कार्रवाई की जाए।
Muslims protest at the death of Tarabez Ansari
ये रहें मौजूद

इस अवसर पर मुख्य रूप से सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरविंद यादव , अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव, नगर पंचायत ठिरिया निजावत खान के पूर्व चेयरमैन किस्मत अली,पैगाम ए इमाम हुसैन सामाजिक संस्था के अध्यक्ष हकीम आहिद हुसैन, सय्यद सरताज हुसैन, कलीम हैदर सैफ़ी, दाऊद खान,कौसर अली अंसारी,जमशेद खान,सुजीत भारती, हाजी इदरीस, फईम हैदर,नदीम खान समेत तमाम लोग मौजूद रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो