scriptकेन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी और निदा खान की चोटी काट पत्थर मारने वाले को इनाम का ऐलान | Nida Khan Farhat Naqvi ki chaoti kato Inam pao latest news in Hindi | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी और निदा खान की चोटी काट पत्थर मारने वाले को इनाम का ऐलान

locationबरेलीPublished: Jul 21, 2018 07:21:36 pm

केन्द्रीय मंत्री की बहन हैं फरहत नकवी, निदा खान का संबंध आला हजरत परिवार से, दोनों इस्लाम से खारिज हैं।

Faraht Naqavi

केन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी और निदा खान की चोटी काट पत्थर मारने वाले को इनाम का ऐलान

बरेली। तीन तलाक और हलाला के मुद्दों पर पीड़ित महिलाओं के हक की आवाज बनी निदा खान और फ़रहत नक़वी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई है। दरगाह आला हजरत से निदा के खिलाफ फतवा जारी होने के बाद अब एक और तालिबानी फरमान जारी हुआ है। ऑल इंडिया फैजान ए मदीना कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोईन सिद्दीकी नूरी की तरफ से दोनों महिलाओं की चोटी काटने वाले और पत्थर मार कर देश से बाहर करने वाले को 11,786 रुपये इनाम की घोषणा की गई है। निदा ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। निदा खान आला हजरत परिवार की बहू हैं, जबकि फरहत नकवी केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं।
यह भी पढ़ें

क्या है हलाला, हुल्ला और खुला, तीन तलाक से क्या है वास्ता

मस्जिदों में बंटे पर्चे
ऑल इंडिया फैजान ए मदीना काउंसिल की तरफ से बरेली शहर की तमाम मस्जिदों में पर्चे बंटवा दिए, जिनमें लिखा गया था कि यह दोनों महिलाए इस्लाम से खारिज हैं। देशद्रोही हैं। इन दोनों को तीन दिन का समय दिया जाता है। अगर इन महिलाओं ने देश नहीं छोड़ा तो इन दोनों की चोटियाँ काट कर पत्थर मार मार कर देश से बाहर निकाल दिया जाएगा। ऐसा करने वाले किसी भी व्यक्ति को 11 हजार ***** रुपये बतौर इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा पर्चे में अन्य बातें भी लिखी गई हैं, जो काफी शर्मनाक है।
यह भी पढ़ें

हलाला मामले में रेप का मुकदमा हुआ दर्ज, ससुर पर लगा था आरोप

पुलिस से शिकायत

वहीं इस ऐलान की सूचना लगते ही दोनों ही महिलाओं की नींद उड़ गई है। इस शर्मनाक हरकत करने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। निदा खान ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो