केन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी और निदा खान की चोटी काट पत्थर मारने वाले को इनाम का ऐलान

केन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी और निदा खान की चोटी काट पत्थर मारने वाले को इनाम का ऐलान

Amit Sharma | Publish: Jul, 21 2018 07:21:36 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

केन्द्रीय मंत्री की बहन हैं फरहत नकवी, निदा खान का संबंध आला हजरत परिवार से, दोनों इस्लाम से खारिज हैं।

बरेली। तीन तलाक और हलाला के मुद्दों पर पीड़ित महिलाओं के हक की आवाज बनी निदा खान और फ़रहत नक़वी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई है। दरगाह आला हजरत से निदा के खिलाफ फतवा जारी होने के बाद अब एक और तालिबानी फरमान जारी हुआ है। ऑल इंडिया फैजान ए मदीना कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोईन सिद्दीकी नूरी की तरफ से दोनों महिलाओं की चोटी काटने वाले और पत्थर मार कर देश से बाहर करने वाले को 11,786 रुपये इनाम की घोषणा की गई है। निदा ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। निदा खान आला हजरत परिवार की बहू हैं, जबकि फरहत नकवी केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं।

यह भी पढ़ें- क्या है हलाला, हुल्ला और खुला, तीन तलाक से क्या है वास्ता

मस्जिदों में बंटे पर्चे
ऑल इंडिया फैजान ए मदीना काउंसिल की तरफ से बरेली शहर की तमाम मस्जिदों में पर्चे बंटवा दिए, जिनमें लिखा गया था कि यह दोनों महिलाए इस्लाम से खारिज हैं। देशद्रोही हैं। इन दोनों को तीन दिन का समय दिया जाता है। अगर इन महिलाओं ने देश नहीं छोड़ा तो इन दोनों की चोटियाँ काट कर पत्थर मार मार कर देश से बाहर निकाल दिया जाएगा। ऐसा करने वाले किसी भी व्यक्ति को 11 हजार ***** रुपये बतौर इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा पर्चे में अन्य बातें भी लिखी गई हैं, जो काफी शर्मनाक है।

यह भी पढ़ें- हलाला मामले में रेप का मुकदमा हुआ दर्ज, ससुर पर लगा था आरोप

पुलिस से शिकायत

वहीं इस ऐलान की सूचना लगते ही दोनों ही महिलाओं की नींद उड़ गई है। इस शर्मनाक हरकत करने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। निदा खान ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned