VIDEO: डिप्टी सीएम के सम्मेलन में बीजेपी प्रत्याशी ने बुलाए स्टूडेंट्स, फिर भी कुर्सियां खाली

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को भी बुलाया गया था।

By: मुकेश कुमार

Published: 14 Nov 2017, 06:21 PM IST

बरेली। नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को भी बुलाया गया था। बावजूद इसके जब केशव प्रसाद मौर्य कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे तो तमाम कुर्सियां खाली पड़ी थी। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं। जिसके कारण बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हॉस्टल में रहने वाले छात्र उनके समर्थन में एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे थे।

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में खाली पड़ी कुर्सियां

इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं उमेश गौतम
बरेली नगर निगम से भाजपा के मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं और उनके लिए ही इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें शामिल होने के लिए काफी तादाद में इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भी पहुंचे हुए थे। बातचीत में छात्रों ने बताया कि वो हॉस्टल में रहते हैं और अपने चांसलर सर के समर्थन में इस कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए हैं।

वोट नहीं फिर भी समर्थन
इन्वर्टिस के हॉस्टल में रहने वाले छात्र भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे हुए थे। उनसे जब बात की तो उनमें से तमाम छात्र बरेली के रहने वाले नहीं थे और उनका वोट भी बरेली में नहीं है। सिर्फ छात्र-छत्राएं मेयर प्रत्याशी का समर्थन करने कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे।

बीजेपी के गढ़ में खाली कुर्सियां
मौजूदा समय में भाजपा के पास बरेली में दो सांसद हैं। जिले की सभी नौ सीटों पर भी भाजपा का कब्जा है। बावजूद इसके डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यकर्ता सम्मेलन में तमाम कुर्सियां खाली पड़ी रही हैं। यहां तक कार्यकर्ता भी कम दिखाई पड़े। जिससे कहीं न कहीं साबित होता है कि अभी भाजपा में नाराजगी खत्म नहीं हुई है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned