scriptबसंती के लिए नहीं, माफिया के चंगुल से जमीन छुड़वाने को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया वीरू, जाने मामला | Patrika News
बरेली

बसंती के लिए नहीं, माफिया के चंगुल से जमीन छुड़वाने को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया वीरू, जाने मामला

भूमाफिया के कब्जे में जमीन को लेकर सोमवार को मीरगंज तहसील परिसर में एक पीड़ित ग्रामीण पानी की टंकी पर चढ़ गया। ऊपर चढ़कर छलांग लगाकर खुदकुशी की धमकी देने लगा। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना अधिकारियों को मिली तो सभी डर गए।

बरेलीJun 24, 2024 / 06:00 pm

Avanish Pandey

खुदकुशी करने टंकी पर चढ़े ग्रामीण को मौके पर जाकर लोगों ने नीचे उतारा।

बरेली। भूमाफिया के कब्जे में जमीन को लेकर सोमवार को मीरगंज तहसील परिसर में एक पीड़ित ग्रामीण पानी की टंकी पर चढ़ गया। ऊपर चढ़कर छलांग लगाकर खुदकुशी की धमकी देने लगा। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना अधिकारियों को मिली तो सभी डर गए। मौके पर पहुंचकर सभी ने उसको समझाया। करीब सवा घंटे बाद ग्रामीण टंकी से उतरा तब जाकर अधिकारियों के जान में जान आई।
जनता दर्शन में डीएम और एसएसपी से की शिकायत
बरेली के मीरगंज तहसील क्षेत्र के गांव मनकरी के रहने वाले हिमांशु शंखधार का आरोप है कि उसकी जमीन पर भूमाफिया ने कब्जा कर लिया है। कई बार शिकायत करने के बावजूद हिमांशु को इंसाफ नहीं मिला। जनता दर्शन में डीएम और एसएसपी से शिकायत की थी। इसके बाद भी जमीन कब्जामुक्त नहीं कराई गई। इससे आहत होकर हिमांशु सोमवार सुबह मीरगंज तहसील पहुंचा और उसने ऐसा कदम उठाया।
पुलिस व तहसील के अधिकारी मौके पर पहुंचे
हिमांशु तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया। यह देखकर वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। सूचना मिलने पर मीरगंज थाना पुलिस, नायब तहसीलदार नम्रता मिश्रा एवं तहसीलदार विशाल कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने हिमांशु को नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन वह समस्या का समाधान करने की मांग करने लगा। तहसील के अधिकारियों ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद उसके साथियों की मदद से करीब सवा घंटे बाद उसे नीचे उतारा गया। नीचे आकर हिमांशु ने अधिकारियों को पूरा मामला बताया। इसके बाद अधिकारियों ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया और फिर वह घर चला गया।

Hindi News/ Bareilly / बसंती के लिए नहीं, माफिया के चंगुल से जमीन छुड़वाने को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया वीरू, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो