scriptइस जिले में अब डॉक्टर की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प | Now report of doctor also came in this district Corona positive | Patrika News

इस जिले में अब डॉक्टर की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

locationबरेलीPublished: May 27, 2020 10:18:03 am

Submitted by:

jitendra verma

-जिले में कोरोना (corona virus) का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है।
-लैब से आई रिपोर्ट में रामपुर गार्डन के एक डॉक्टर (doctor) में कोरोना संक्रमण ( Corona Infection) की पुष्टि हुई है।
-जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 32 हो गई है।

इस जिले में अब डॉक्टर की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

इस जिले में अब डॉक्टर की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

बरेली। जिले में कोरोना (corona virus) का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को लैब से आई रिपोर्ट में रामपुर गार्डन के एक डॉक्टर (doctor) में कोरोना संक्रमण ( Corona Infection) की पुष्टि हुई है। डॉक्टर ने बदायूं (budaun) की एक संक्रमित महिला (Infected woman) का अल्ट्रासाउंड (Ultrasound) किया था। जिसके बाद डॉक्टर को होम क्वारेन्टीन (Home Quarantine) कर उनका सैम्पल (sample) जांच के लिए भेजा गया था। संक्रमित डॉक्टर को एसआरएमएस(srms) में भर्ती कराया जा रहा है जबकि उनके परिजनों को क्वारेन्टीन (Quarantine) किया गया है। जिले में किसी डॉक्टर के संक्रमित होने का ये पहला मामला है। डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव (positive) आने के बाद स्वास्थ्य विभाग(health department) के साथ ही आईएमए (IMA) में हड़कम्प मचा हुआ है। जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 32 हो गई है।
बदायूं की महिला का किया अल्ट्रासाउंड

सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम ने बताया कि मंगलवार को जिले की एक मात्र रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमे डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बदायूं की एक गर्भवती महिला का डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया था। बाद में वो महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसकी सूचना बदायूं के डीएम (DM Budaun) द्वारा बरेली के स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी। डॉक्टर को पांच दिन पहले होम क्वारेन्टीन कर उनका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। अब डॉक्टर को एल 2 कोविड अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और परिवार के सदस्यों को क्वारेन्टीन किया जाएगा।
कुल केस हुए 44

जिले में अब कोरोना (covid 19) के 44 केस (case) हो गए हैं जिनमे से 32 एक्टिव केस (active case) हैं। 10 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं जबकि दो संक्रमितों की मौत हुई है। इसके पहले जिला दो बार कोरोना फ्री हो चुका है लेकिन दूसरे प्रदेशों से आए लोगों की वजह से जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो