पहले मां के साथ बनाए संबन्ध, फिर बेटी को बनाया हवस का शिकार

suchita mishra

Publish: Apr, 17 2018 11:16:58 AM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
पहले मां के साथ बनाए संबन्ध, फिर बेटी को बनाया हवस का शिकार

नर्सिंग की छात्रा है पीड़िता। छात्रा का कहना कि मां के साथ संबन्ध बनाने के बाद उसका रेप किया। अब अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता है।

 

बरेली। बारादरी इलाके में रहने वाली नर्सिंग छात्रा की मां के प्रेमी ने उसके साथ रेप किया और छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। दो साल से वो लगातार छात्रा का शोषण कर रहा था लेकिन इस बार जब उसने छात्रा से रेप का प्रयास किया तो छात्रा किसी तरह बचकर भाग निकली और पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला
बारादरी इलाके की रहने वाली महिला के पति की मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद उसने अपने देवर से शादी कर ली लेकिन दस साल पहले देवर की भी मौत हो गई। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले विवेक वर्मा का कुछ सालों से उसके घर आना जाना है। इसी बीच उसके उसकी मां से संबंध बन गए। वो उसके घर पर ही साथ रहने लगे। पीड़िता ने बताया कि वो अक्सर उसकी मां से मारपीट करते थे। कुछ समय पहले दोनों ने उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने बताया कि विवेक वर्मा अब हरिद्वार में रहते हैं और वहां से ही अप डाउन करते हैं। करीब दो साल पहले वो उसकी मां की गैरमौजूदगी में घर पर आए और उसके साथ रेप किया, साथ ही वीडियो भी बना ली। पीड़िता ने बताया कि तब से वो लगातार उसे ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। मां की गैरमौजूदगी में वो एक बार फिर उसके घर आया और उससे रेप का प्रयास किया लेकिन छात्रा किसी तरह से वहां से भाग निकली और पुलिस के पास जा कर युवक की शिकायत की।


पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। महिला थाने की प्रभारी विजय सिरोही ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत वापसी का दबाव
जब छात्रा की मां को पता चला कि बेटी की शिकायत पर पुलिस ने उसके प्रेमी को पकड़ लिया है, तब छात्रा की मां ने उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। सोमवार को छात्रा शिकायत वापस लेने पहुंची भी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई का हवाला देते हुए छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Ad Block is Banned