अयोध्या फैसले के बाद चीफ जस्टिस के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले एक युवक को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बरेली। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया की कड़ी निगरानी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले एक युवक को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस के अनुसार बारादरी थाना क्षेत्र की पशुपति बिहार कॉलोनी के रहने वाले अब्दुल कय्यूम पुत्र वहीद अंसारी ने अपनी फेसबुक आईडी से अयोध्या प्रकरण पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिये गये फैसले को लेकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। जिसमे सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के खिलाफ अमर्यादित/आपत्तिजनक पोस्ट डाली गयी थी। जानकारी होने पर पुलिस ने अब्दुल कय्यूम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया और बारादरी थाने में धारा 153ए/295ए/506 व 66 आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned