script

जलती चिता पर तांत्रिक कर रहे थे तंत्र क्रिया, तभी पहुंच गई भीड़ और उसके बाद….

locationबरेलीPublished: Jan 21, 2019 02:00:46 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पुलिस की हीलाहवाली से नाराज गांव वालों ने थाने का घेराव भी किया।

tantrik

जलती चिता पर तांत्रिक कर रहे थे तंत्र क्रिया, तभी पहुंच गई भीड़ और उसके बाद….

बरेली। बहेड़ी में मानसिक मंदित को ठीक करने के लिए जलती चिता से अंग चुरा रहे दो तांत्रिकों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। तांत्रिक तो मौके से फरार हो गए लेकिन जिस मानसिक मंदित को ठीक करने के लिए तांत्रिक लाए थे उसे ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की हीलाहवाली से नाराज गांव वालों ने थाने का घेराव भी किया। कार्रवाई का भरोसा मिलने के बाद ग्रामीण माने।
चुरा रहें थे अस्थियां
बहेड़ी थाना के गांव पुरैनिया में काफी दिनों से शव की अस्थियां गायब होने का मामला सामने आ रहा था। यहां एक व्यक्ति का निधन हो गया। दाह संस्कार के बाद रात को जब परिवार वाले अस्थियां लेने पहुंचे तो वहां तीन लोगों को अस्थियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाया। इससे गुस्साए परिवार वालों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगे। किसी तरह से एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया। पकड़ा गया व्यक्ति मानसिक मंदित बताया जा रहा है जिसे ठीक करने के नाम पर तांत्रिक सद्दाम और असलम चिता पर लाए थे और अस्थियां चुरा रहें थे।
तांत्रिकों की गिरफ्तारी की मांग
घटना से गुस्साए गांव वालों ने पकड़े गए व्यक्ति को जमकर पीटा और इसके बाद महिलाओं के साथ थाने का घेराव भी किया। वह फरार तांत्रिकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मौके पर स्थानीय विधायक छत्रपाल गंगवार भी पहुंचे और उनके समझाने के बाद गुस्साए ग्रामीण शांत हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो