scriptबदमाशों पर पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, डर कर सरेंडर करने लगे बदमाश | Operation Against Crooks by Bareilly SSP Jogendra Kumar Hindi News | Patrika News

बदमाशों पर पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, डर कर सरेंडर करने लगे बदमाश

locationबरेलीPublished: Nov 06, 2017 01:06:57 pm

बदमाशों को अब जेल से ज्यादा बेल से डर लग रहा है, बदमाशों को डर है कि कहीं पुलिस उसे जेल से निकलने पर ठोक न दे।

SSP Jogendra Kumar
बरेली। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के साथ ही पुलिस बदमाशों पर टूट पड़ी है। प्रदेश भर में अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है। मुठभेड़ में बदमाश मारे भी जा रहे हैं जिसके डर से बदमाश सरेंडर कर रहे हैं और जमानत लेकर जेल में ही खुद को सुरक्षित महसूस कर रहें है। बरेली में भी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत अब तक 38 इनामी बदमाश समेत 70 शातिर अपराधी सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं तो 17 अपराधी कोर्ट में सरेंडर कर जेल चले गए। इस दौरान कई बार पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ भी हुई जिसमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हुए जबकि तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए।
अपराधियों में खौफ

योगी सरकार बनने के बाद कानून का मजाक बनाने वाले बदमाश अब दहशत में जी रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री ने भी कह रखा है कि अपराध और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कड़ी से कार्रवाई की जाए जिसका असर भी दिख रहा है। एनकाउंटर के डर से अपराधी जेल जाना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बरेली में करीब 17 बदमाश कोर्ट में सरेंडर कर जेल चले गए तो दर्जन भर से ज्यादा ऐसे बदमाश हैं जो जेल में हैं लेकिन जमानत नहीं करवा रहे हैं। बदमाशों को अब जेल से ज्यादा बेल से डर लग रहा है बदमाशों को डर है कि कहीं पुलिस उसे जेल से निकलने पर ठोक न दे। एसएसपी जोगेंद्र कुमार के नेतृत्व में 38 इनामी बदमाश समेत 70 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इस दौरान पुलिस ने कई गैंग का भी खुलासा किया।

तीन बदमाशों को मारी गोली

पुलिस की बदमाशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल भी हुए हालांकि इस दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए। पहली मुठभेड़ भोजीपुरा इलाके में 22 अगस्त की रात में हुई जिसमें 12 हजार के इनामी बदमाश नन्हे से पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें नन्हे और क्राइम ब्रांच का सिपाही घायल हुआ नन्हे को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दूसरी मुठभेड़ 26 अगस्त को बारादरी इलाके में हुई जहां पर अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारने गयी बारादरी पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में राशिद नाम के बदमाश को गोली लगी जिसे पुलिस ने उसके एक साथी लालता प्रसाद के साथ गिरफ्तार किया। तीसरी मुठभेड़ में पुलिस ने पांच हजार के इनामी सुमित पटेल को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

एसएसपी जोगेन्द्र कुमार का कहना है कि जिले में बदमाशों के खिलाफ अभियान चल रहा है और जिले की ज्यादातर बड़ी घटनाएं खुल चुकी हैं। नवाबगंज डकैती और हाफिजगंज में हुए डबल मर्डर का भी जल्द खुलासा कर दिया

ट्रेंडिंग वीडियो