scriptफिल्म स्टार महिमा चौधरी बरेली में खोजेंगी झुमका | Organizing beauty contest Jhumka Queen in Bareilly news in hindi | Patrika News
बरेली

फिल्म स्टार महिमा चौधरी बरेली में खोजेंगी झुमका

काॅन्टेस्ट के विजेता प्रतिभागियों को फिल्म, शाॅर्ट फिल्म और वीडियो एल्बम में भी काम करने का मौका दिया जायेगा।

बरेलीDec 13, 2018 / 03:47 pm

jitendra verma

Organizing beauty contest Jhumka Queen in Bareilly news in hindi

फिल्म स्टार महिमा चौधरी बरेली में खोजेंगी झुमका

बरेली। फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी के शहर की लड़कियों को मॉडलिंग का मौका देने के लिए रविवार को झुमका क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में फिल्म स्टार महिमा चौधरी विजयी प्रतियोगी को झुमका क्वीन का ताज पहनाएंगी साथ ही प्रतियोगिता में जीतने वाली सुंदरी को महिमा चौधरी के साथ रैम्प पर चलने का मौका भी मिलेगा। झुमका क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन संजय कम्युनिटी हॉल में किया जाएगा।
क्यों पड़ा झुमका क्वीन नाम

श्री साईं एसोसिएटस के तत्वाधान में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता के बारे में अवधेश कुमार गोला ने बताया कि ‘‘झुमका क्वीन’’ मुख्य रूप से एक ब्यूटी काॅन्टेस्ट है जिसमें हम बरेली की युवतियों को झुमका क्वीन बनने का मौका देंगे। झुमका क्वीन के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बाॅलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री महिमा चैधरी एवं बिग बाॅस विनर आशुतोष कौशिक भी शिरकत करेंगे।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मेरा साया फिल्म के गाने झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में से बरेली को एक अलग पहचान मिली। यही वजह है कि हमने इस प्रतियोगिता को ‘‘झुमका क्वीन’’ नाम दिया है, हम बरेली की जनता को वो खोया हुआ झुमका तो नहीं दिलवाएंगे लेकिन बरेली की जनता को उनके शहर की पहली झुमका क्वीन जरूर देंगे।
फिल्म में मिलेगा मौका

इस काॅन्टेस्ट के माध्यम से बरेली की युवतियों को अपनी -अपनी छिपी हुई प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा। जिसमें वो अपनी प्रतिभा कौशल को दिखाकर बरेली की पहली झुमका क्वीन बन सकती हैं। जिसमें एक विनर रहेगा, एक फर्स्ट रनरअप और एक सेकंड रनरअप रहेगा।काॅन्टेस्ट के विजेता प्रतिभागियों को फिल्म, शाॅर्ट फिल्म और वीडियो एल्बम में भी काम करने का मौका दिया जायेगा।
कैसे लें हिस्सा

अवधेश कुमार गोला ने बताया कि इच्छुक प्रतिभागी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से फार्म भरकर भाग ले सकते हैं। ऑनलाइन फार्म भरने के लिए हमारी वेबसाइट www.jhumkaqueen.com पर लाॅग इन कर सकते है। इसके साथ ही फार्म लेने के लिए प्रतिभागी हमारे संस्थान आईसीएल ग्रुप 41-सी, कुमार कुटीर, पंचम एमआरआई डायग्नोस्टिक सेंटर के सामने, गांधी नगर, बरेली में सम्पर्क कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो