scriptशहला ताहिर के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल | pakistan zindabad slogan in shahla tahir rally video viral | Patrika News

शहला ताहिर के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल

locationबरेलीPublished: Dec 30, 2017 03:11:12 pm

Submitted by:

suchita mishra

करीब साढ़े तीन मिनट के वीडियो में तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा और शहला ताहिर जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं।

shahla tahir

shahla tahir

बरेली। नवाबगंज के मुख्य बाजार में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला सामने आया है। जुलूस के दौरान लगाए गए नारे का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो नवाबगंज नगर पालिका की अध्यक्ष शहला ताहिर का विजय जुलूस का बताया जा रहा है। बीजेपी नेता इस बारे में भाजपा के बड़े नेताओं से शिकायत की तैयारी में है। वहीं वीडियो की सत्यता पर पुलिस जांच कर रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है और इसके चर्चे भी हो रहे हैं।
वीडियो में तीन बार आपत्तिजनक नारे
वायरल हुआ वीडियो तीन मिनट और सात सेकंड का है जिसमें वीडियो शुरू होने के कुछ समय बाद बसपा का झंडा दिखाई देता है । उसके बाद तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनाई देता है । वीडियो शाम के समय का है और अंधेरे में मोबाइल से शूट किया हुआ है । वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के बाद शहला ताहिर जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं । यह वीडियो तब सामने आया है, जब हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे के बाद शहला ताहिर की शपथ कराए जाने की कवायद की जा रही है।
चुनाव में हुआ था जमकर बवाल
नवाबगंज नगर पालिका अध्यक्ष के चुनाव में जमकर बवाल हुआ था। शहला ताहिर पर बीजेपी ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया था, जिसके बाद पथराव में भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गया था। इस मामले में शहला ताहिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और वो फरार हो गई थीं । इसके कारण प्रशासन ने उनके शपथ लेने पर रोक लगा दी थी, जिसके बाद शहला ताहिर हाईकोर्ट से गिरफ्तारी का स्टे ले आईं और अब उनकी शपथ ग्रहण की कवायद चल रही है। ये वीडियो भी स्टे मिलने के बाद निकाले गए जुलूस का बताया जा रहा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो