scriptलॉक डाउन के दौरान हथियार लहरा कर फैलाई दहशत, केस दर्ज | Panic spread by waving arms during lock down, case registered | Patrika News

लॉक डाउन के दौरान हथियार लहरा कर फैलाई दहशत, केस दर्ज

locationबरेलीPublished: May 13, 2020 10:45:01 am

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

लॉक डाउन के दौरान हथियार लहरा कर फैलाई दहशत, केस दर्ज

लॉक डाउन के दौरान हथियार लहरा कर फैलाई दहशत, केस दर्ज

बरेली। आंवला तहसील के केसरपुर गाँव में लॉक डाउन के दौरान ही खुले आम हथियार लहरा कर दबंगों ने दहशत फैला दी। हाथों में लाठी डंडे और बन्दूक लेकर गाँव में घूमते दबंगों का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
वीडियो हुआ वायरल
आंवला तहसील के सिरौली थानाक्षेत्र के केसरपुर गाँव में पूर्व प्रधान मुशाहिद और वर्तमान प्रधान यासीन बेग के बीच विवाद चल रहा है। इन दिनों मुशाहिद गाँव से भागा हुआ है। वर्तमान प्रधान को जब पता चला कि मुशाहिद गाँव आया हुआ है और कहीं छिपा है तो वर्तमान प्रधान अपने साथियों के साथ हथियार से लैस होकर गाँव के कई घरों की तलाशी ली। प्रधान और उसके साथियों के हथियार लेकर गाँव में घूमने से दहशत फ़ैल गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई और सीसीटीवी कैमरे का वीडियो वायरल हो गया।
केस दर्ज
स्थानीय विधायक धर्मपाल सिंह के संज्ञान में ये मामला आया तो उन्होंने भी इस मामले में पुलिस से बात की। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि गाँव में प्रधान और पूर्व प्रधान की रंजिश है जिसके कारण एक पक्ष ने हथियार लेकर दूसरे पक्ष की तलाश में गाँव में तलाशी ली थी इस मामले में डकैती का केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो