scriptगणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, चला सघन चेकिंग अभियान | Police alert on Republic Day, intensive checking campaign | Patrika News

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, चला सघन चेकिंग अभियान

locationबरेलीPublished: Jan 25, 2020 01:58:00 pm

Submitted by:

jitendra verma

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जंक्शन पर पहुंच कर चेकिंग अभियान चलवाया।

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, चला सघन चेकिंग अभियान

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, चला सघन चेकिंग अभियान

बरेली। गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। जगह जगह पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जंक्शन पर पहुंच कर चेकिंग अभियान चलवाया। इस दौरान ट्रेनों की तलाशी लेने के साथ ही प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों की भी तलाशी ली गई।
गणतंत्र दिवस सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर है। एडीजी ने पूरे जोन में अलर्ट घोषित किया है जिसके कारण पुलिस की टीम अपने अपने क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चला रही हैं साथ ही पैदल गश्त को भी बढ़ा दिया गया है। रेलवे स्टेशन, बस अड्डों और होटलों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमे जीआरपी और आरपीएफ की टीम को भी साथ लिया गया है। सभी थाना क्षेत्रों में पड़ने वाले होटल, शॉपिंग मॉल और भीड़भाड़ वाले इलाकों में चेकिंग की जा रही है और संदिग्ध वाहन, वस्तु और व्यक्ति को चेक किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो