scriptएक करोड़ की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, 10 लाख की नगदी भी बरामद | Police arrested drugs smuggler with 1kg heroin, Rs 10 lakh recovered | Patrika News

एक करोड़ की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, 10 लाख की नगदी भी बरामद

locationबरेलीPublished: Mar 19, 2019 06:00:21 pm

Submitted by:

jitendra verma

अब पुलिस इसके बाकी साथियों का पता लगा रही है।

Police arrested drugs smuggler with 1kg heroin, Rs 10 lakh recovered

एक करोड़ की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, 10 लाख की नगदी भी बरामद

बरेली। कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चौपला चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तलाशी में तस्कर के पास से एक किलों हेरोइन जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है और 10 लाख रूपये की नगदी भी बरामद की है। पुलिस ने तस्कर की कार को भी सीज किया है।
लम्बे समय से हो रही थी तलाश
एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रही थी कि कई लोग ऐसे है जो मादक पदार्थों की तस्करी करते है। सूचना के बाद खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चौपला चौराहे से कार सवार एक तस्कर को पकड़ा जिसके पास से करीब एक किलो हेरोइन बरामद हुई।पुलिस ने तस्कर के पास से 10 लाख रूपये नगद भी बरामद किए है। अब पुलिस इसके बाकी साथियों का पता लगा रही है।
कई राज्यों में फैला जाल
पुलिस ने देवरिया के रहने वाले दुर्गेश कुमार को गिरफ्तार किया है। ये देवरिया से मादक पदार्थ की खेप लेकर दिल्ली जा रहा था। पूछताछ में पता चला है कि ये गैंग दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी मादक पदार्थों की तस्करी करते है। पुलिस की गिरफ्त में आए दुर्गेश के खिलाफ जालंधर में भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो