scriptPolice Encounter में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार | Police arrested reward criminal of 25 thousand after police encounter | Patrika News
बरेली

Police Encounter में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी में police Encounter के बाद रामपुर के इनामी बदमाश निर्मल सिंह को गिरफ्तार किया है

बरेलीJul 21, 2019 / 12:51 pm

jitendra verma

बरेली। बरेली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने मुठभेड़ police encounter के बाद रामपुर के इनामी बदमाश निर्मल सिंह को गिरफ्तार किया है जबकि इसका एक साथी मौके से फरार हो गया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, दो जिन्दा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित था और पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी।

ये भी पढ़ें

Encounter पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, बहुचर्चित लूट का खुलासा

Police arrested reward criminal of 25 thousand after police encounter
लम्बे समय से था फरार
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे रामपुर के शहजादनगर का रहने वाला बदमाश निर्मल सिंह घायल हो गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया जबकि बदमाश का साथी मौका देखकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस अब फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें

Police Encounter में एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

दर्ज हुआ मुकदमा
Police Encounter के बाद पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश पर गैंगस्टर एक्ट लगी हुई थी और पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ फतेहगंज पश्चिमी थाने में 302 और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Bareilly / Police Encounter में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो