scriptथाने में ड्यूटी पर था पुलिस का सिपाही, बाथरूम में नहाते पत्नी का बनाया वीडियो, दुष्कर्म, जाने मामला | Patrika News
बरेली

थाने में ड्यूटी पर था पुलिस का सिपाही, बाथरूम में नहाते पत्नी का बनाया वीडियो, दुष्कर्म, जाने मामला

सहसवान में सिपाही की पत्नी का एक युवक ने बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। पति सिपाही सहसवान से बाहर बदायूं जिले के एक थाने में ड्यूटी पर था।

बरेलीJun 21, 2024 / 10:42 am

Avanish Pandey

बदायूं। सहसवान में सिपाही की पत्नी का एक युवक ने बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। पति सिपाही सहसवान से बाहर बदायूं जिले के एक थाने में ड्यूटी पर था।
वीडियो वायरल करने की बात कहकर डरा धमकाकर करने लगा ब्लैकमेल
दो साल पहले जब सिपाही उझानी के सहसवान चौराहे के पास किराए के मकान में रहता था। तब वहीं अपने मकान का निर्माण करा रहे एक युवक ने उसकी पत्नी के नहाते समय वीडियो बना लिए। इसके बाद उसे वीडियो वायरल करने की बात कह डरा धमकाकर ब्लैकमेल कर उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। उसने अलग-अलग जगह बुलाकर कई बार दुष्कर्म किया। विरोध करन पर पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। इस बीच किसी तरह सिपाही को इस बात का पता लगा। उसने जब पत्नी से बात की तो उसने पूरा मामला बताया। अब एसएसपी के आदेश पर सिपाही की पत्नी की शिकायत पर दुष्कर्म और एससीएसटी एक्ट के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है।
पानी के लिए उनके मकान में रहता था आता
पीड़िता ने बताया कि उनके पति की जून 2022 से मुजरिया थाने में पोस्टिंग थी। बच्चों की पढाई के लिए वह उझानी के सहसवान चौराहे पर एक मकान में रहतीं थीं। उसी मकान के बराबर में पारस के मकान का निर्माण चल रहा था। पारस पानी के लिए उनके मकान में आता रहता था। एक दिन जब वह बाथरूम में नहा रही थी। बाथरूम ऊपर से खुला था। इसी दौरान पारस ने उनके नहाते हुए वीडियो व फोटो ले लिए। तब से वह ब्लैकमेल करने लगा था।

Hindi News/ Bareilly / थाने में ड्यूटी पर था पुलिस का सिपाही, बाथरूम में नहाते पत्नी का बनाया वीडियो, दुष्कर्म, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो