scriptपीलीभीत बाईपास पर गोलियां बरसाने वाले का पुलिस ने किया हाफ एनकाउंटर, जानें मामला | Patrika News
बरेली

पीलीभीत बाईपास पर गोलियां बरसाने वाले का पुलिस ने किया हाफ एनकाउंटर, जानें मामला

शनिवार को पीलीभीत बाईपास पर हुआ बवाल में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इसके चलते पुलिस ने कल रात करीब डेढ़ बजे दबिश दी।

बरेलीJun 23, 2024 / 11:51 am

Avanish Pandey

मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी ललित सक्सेना।

बरेली। शनिवार को पीलीभीत बाईपास पर हुआ बवाल में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इसके चलते पुलिस ने कल रात करीब डेढ़ बजे दबिश दी। इस दौरान एक आरोपी ललित सक्सेना (30) निवासी इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर को कलापुर नहर अडुपुरा मोड़ के पास में हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया।
ये चीजें हुईं बरामद
उसके पास से बिना नंबर हीरो होण्डा स्पैलन्डर बाइक, एक मोबाइल, एक 315 बोर तमंचा, दो खोखा कारतूस, एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। उसके खिलाफ करीब एक दर्जन मुकदमें पूर्व में दर्ज हैं। सीओ तृतीय अनीता चौहान ने बताया कि उसके दाएं पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत सामान्य है। आरोपी राजीव राणा गुट का सदस्य है। 22 जून सुबह हुए बवाल में वह भी शामिल था। उसने भी फायरिंग की थी।
सीबीगंज इंस्पेक्टर बने थाना इज्जतनगर इंस्पेक्टर
एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद सीबीगंज इंस्पेक्टर राधेश्याम को इज्जतनगर थाने का इंस्पेक्टर बनाया गया है। उनकी जगह सुभाषनगर थाने के इंस्पेक्टर क्राइम राजबली सिंह को सीबीगंज थाने की जिम्मेदारी दी गई है।

Hindi News/ Bareilly / पीलीभीत बाईपास पर गोलियां बरसाने वाले का पुलिस ने किया हाफ एनकाउंटर, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो