scriptपुलिस मुठभेड़ : पशु तस्करों का हाफ एनकाउंटर, कामिल को लगी गोली, हड्डी फरार, जाने मामला | Patrika News
बरेली

पुलिस मुठभेड़ : पशु तस्करों का हाफ एनकाउंटर, कामिल को लगी गोली, हड्डी फरार, जाने मामला

गौवंशीय पशुओं की तस्करी कर उनका वध करने वाले तस्करों की पुलिस मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने उन्हें घेर लिया। घेराबंदी होते ही तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी तस्करों पर फायर किया। इसमें एक तस्कर के पैर में गोली लगी है। उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेलीJul 09, 2024 / 03:38 pm

Avanish Pandey

बरेली। गौवंशीय पशुओं की तस्करी कर उनका वध करने वाले तस्करों की पुलिस मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने उन्हें घेर लिया। घेराबंदी होते ही तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी तस्करों पर फायर किया। इसमें एक तस्कर के पैर में गोली लगी है। उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका साथी हडडी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
तस्करों के खिलाफ अभियान, पुरस्कार हो चुका घोषित

अहमदाबाद को जाने वाली नहर की पटरी पर भाग रहे बाइक सवार दो लोगों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में कामिल पुत्र बाबू कुरैशी निवासी मोहल्ला ग्यासपुर थाना बीसलपुर पीलीभीत के बायें पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक तमन्चा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है। घायल अभियुक्त कामिल को सीएचसी नवाबगंज भेजकर प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है।
एक जून को की थी गौकशी की वारदात
हाफिजगंज इंस्पेक्टर जगत सिंह ने जाते ही तस्कर के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसने अपने फरार साथी सलीम उर्फ हड्डी पुत्र जमील निवासी कोट थाना बारादरी व अन्य साथियों के साथ मिलकर एक जून 2024 को ग्राम बीजामऊ थाना हाफिजगंज बरेली में गौकशी की घटना को अंजाम दिया था। उसने घटना करने की बात स्वीकार की है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bareilly / पुलिस मुठभेड़ : पशु तस्करों का हाफ एनकाउंटर, कामिल को लगी गोली, हड्डी फरार, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो