scriptशर्मनाकः 13 साल के छात्र संग गंदा काम, भेद खुलने के डर से कर दी हत्या | Police have exposed the murder of student | Patrika News

शर्मनाकः 13 साल के छात्र संग गंदा काम, भेद खुलने के डर से कर दी हत्या

locationबरेलीPublished: Apr 16, 2019 10:01:07 am

Submitted by:

jitendra verma

छात्र की हत्या गाँव के ही दो युवकों ने महज 50 रूपये के लिए की थी।

Police have exposed the murder of student

शर्मनाकः 13 साल के छात्र संग गंदा काम, भेद खुलने के डर से कर दी हत्या

बरेली।इज्जतनगर में हुई छात्र की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। छात्र की हत्या गाँव के ही दो युवकों ने महज 50 रूपये के लिए की थी। पुलिस के मुताबिक़ गांव के ही युवक उससे गलत काम करवाते थे और उसके बदले उसे रूपये दिया करते थे लेकिन एक दिन बुरा काम करने के बदले जब आरोपियों ने बच्चे को 50 रूपये नहीं दिए तो बच्चे ने अपने घर पर शिकायत की बात कही जिसके बाद दोनों युवको ने रस्सी से गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी।
दो युवक हुए गिरफ्तार

इज्जतनगर के अहलादपुर का रहने वाला 13 साल का छात्र 9 अप्रैल की शाम को घर से गायब हो गया था। दो दिन बाद छात्र का शव गाँव के बाहर खेत से बरामद हुआ था। किसी ने छात्र की गला दबा कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की तो गाँव के ही दो युवकों किशन और हिमांशु का नाम सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ कर पूछताछ की दोनों युवकों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
भेद खुलने के डर से मार डाला

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों युवक मृतक छात्र के साथ बुरा काम करते थे जिसके लिए ये लोग छात्र को 50 रूपये देते थे। घटना वाले दिन रुपयों को लेकर इनके बीच विवाद हो गया जिसके बाद छात्र ने युवकों को धमकी दी कि वो सारी बात परिजनों को बता देगा जिसके कारण दोनों युवकों ने छात्र को गला दबा कर मार दिया और उसके शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो