scriptपुलिस ने नहीं की मदद तो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से मांगी मदद | Police help not seek help from US President Trump | Patrika News

पुलिस ने नहीं की मदद तो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से मांगी मदद

locationबरेलीPublished: May 27, 2019 01:58:39 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस की शिथिलता को देखते हुए आफताब आलम ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मदद मांगी है।

Police help not seek help from US President Trump

पुलिस ने नहीं की मदद तो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से मांगी मदद

बरेली। पुलिस की कार्रवाई से नाराज बरेली के मूल निवासी एक एनआरआई ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मदद की गुहार लगाई है। एनआरआई आफताब आलम में ट्रम्प को ट्वीट कर मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है। आफताब आलम ने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ ही पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शिकायत की है।
2017 में हुआ था हमला
डॉक्टर आफताब आलम न्यूयार्क में अपनी पत्नी अजमत के साथ रहते है। आफताब आलम कृषि वैज्ञानिक है और संयुक्त राष्ट्र संघ में सलाहकार भी रह चुके हैं। आफताब आलम के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र के पुराना शहर में उनका मकान है। मकान को उन्होंने अपनी बहन को रहने के लिए दिया था। माता पिता की मौत के बाद जब उन्होंने बहन से मकान खाली करने को कहा तो बहन झगड़ा करने लगी इस बीच वो 2017 में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने बरेली आए थे जहाँ पर उनकी बहन के परिजनों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था।
पहले भी की शिकायत
अपने ऊपर हुए हमले की रिपोर्ट आफताब आलम ने बारादरी थाने में दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगने से नाराज आफताब आलम ने इसकी शिकायत तत्कालीन एडीजी प्रेम प्रकाश से की थी। प्रेम प्रकाश ने एफआर निरस्त कर मामले की विवेचना बिथरी चैनपुर पुलिस से की थी। बिथरी चैनपुर पुलिस की विवेचना में बारादरी पुलिस की पोल खुल गई और अब इस मामले में पुलिस चार्जशीट लगाने की तैयारी कर रही है। मगर पुलिस की शिथिलता को देखते हुए आफताब आलम ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मदद मांगी है। माना जा रहा है कि अब ये मामला विदेश मंत्रालय से बरेली पहुंचेगा।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

ट्रेंडिंग वीडियो