गश्त के दौरान पेड़ से टकराई पुलिस की जीप, दरोगा की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

suchita mishra | Publish: Nov, 10 2018 11:12:38 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:12:39 AM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

जीप में सवार दो होमगार्ड और ड्राइवर को गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेली। आंवला में गश्त के दौरान आंवला थाने की जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एसआई श्रीकांत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीप में सवार दो होमगार्ड और ड्राइवर को गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पुलिस के अफसर मौके पर पहुंच गए है।

लौटते समय हुआ हादसा

आंवला थाने में तैनात एसआई रात में थाने की जीप से गश्त पर निकले थे। जीप में उनके साथ चालक सुखेन्द्र और दो होमगार्ड धर्मपाल और विजयपाल भी सवार थे। सुबह गश्त से लौटते समय भमोरा रोड पर होली फैमली स्कूल के पास सामने से ट्रक आ गया जिसकी लाइट पुलिस की गाड़ी पर पड़ी और पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसके कारण जीप में सवार सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर दरोगा श्रीकांत को मृत घोषित कर दिया गया जबकि चालक और दोनों होमगार्ड का इलाज किया जा रहा है।

आठ दिन पहले हुई थी पोस्टिंग

दरोगा श्रीकांत की आठ दिन पहले ही आंवला थाने में पोस्टिंग हुई थी। दरोगा की मौत के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। एसपी ग्रामीण डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि हादसे में दरोगा की मौत हो गई है उनके घर वालों को सूचित कर दिया गया है। घायल सभी पुलिसकर्मियों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। सभी घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned