scriptबच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर कसेगा कानून का शिकंजा | police nabbed those people who spread Rumor of child theft | Patrika News

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर कसेगा कानून का शिकंजा

locationबरेलीPublished: Aug 27, 2019 06:25:25 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने आदेश जारी कर लोगों से अपील की है कि बच्चा चोरी के शक में क़ानून हाथ में न लें बल्कि इसकी खबर पुलिस को दी जाए।

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर कसेगा कानून का शिकंजा

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर कसेगा कानून का शिकंजा

बरेली। इन दिनों प्रदेश के के जिलों में बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा लोगों की पिटाई तमाम घटनाएं सामने आई है। कई मामलों में इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि बच्चा चोरी के शक में जिसकी पिटाई की गई है वो बच्चा चुराने आया था। इस तरह की घटनाओं से पुलिस की परेशानी भी बढ़ गई हैं। जिसको देखते हुए पुलिस अब इस तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई करेगी। बरेली पुलिस ने आदेश जारी कर लोगों से अपील की है कि बच्चा चोरी के शक में क़ानून हाथ में न लें बल्कि इसकी खबर पुलिस को दी जाए।
सोशल मीडिया के माध्यम से फैलती है अफवाह

बरेली पुलिस का कहना है कि ऐसे मामलों को सोशल मीडिया ख़ास तौर पर फेसबुक, वाट्सएप और ट्वीटर के जरिए फैला कर भय का माहौल पैदा करने की कोशिश कुछ लोगों द्वारा की जा रही है। पुलिस ने ऐसे तत्वों की पहचान कराने के लिए मीडिया से भी सहयोग की अपील की है। पुलिस का कहना है कि ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि कुछ लोग बगैर किसी जानकारी के बच्चा चोरी की अफवाह फैलाते है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश प्राप्त हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो