scriptमास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने युवक के पैर में ठोंकी कील! एसएसपी ने दिए जांच के आदेश | police put a Iron nail in feet of young man for not wearing mask | Patrika News

मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने युवक के पैर में ठोंकी कील! एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

locationबरेलीPublished: May 26, 2021 05:11:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र की महिला ने तीन पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

bareilly.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बरेली. कोरोना महामारी को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में आंशिक कर्फ्यू लगा रखा है। इस दौरान बेवजह घर से बाहर बगैर मास्क घूमने पर पहली बार एक हजार रुपए और दूसरी बार पकड़े जाने पर 10 हजार रुपए का प्रावधान है, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने तीन सिपाहियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मास्क नहीं लगाने पर पुलिसवाले उसके बेटे को थाने ले गए थे। थाने में बेटा नहीं मिलने पर तलाश की तो बेटे पैर में कील गड़ी हुई थी। अब महिला की शिकायत पर इस मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।
यह भी पढ़ेंं- कोरोना दूसरी लहर के बीच सीएम योगी ने 26 दिनों में 40 जिलों का किया दौरा, जानी जमीनी हकीकत

दरअसल, यह घटना बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र की है। थाने में नवादा की रहने वाली एक महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि मास्क नहीं लगाने पर उसके बेटे को पुलिस चौकी के तीन सिपाही उठाकर ले गए थे। जब उसने पुलिस चौकी पहुंचकर जानकारी मांगी तो बताया गया कि उसके बेटे को कहीं भेज दिया गया है। जब उसने खुद बेटे की तलाश की तो उसे बेट मरणासन्न हालत में मिला। महिला ने बताया कि बेटे के पैर में बड़ी ही निर्दयीता से कील ठोकी गई थी। इसके बाद महिला फिर से पुलिस चौकी पहुंची तो पुलिस ने पीड़ित को जेल भेजने की धमकी दी। इस पर महिला एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।
एसएसपी ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि खुद युवक ने ही षड्यंत्र के तहत सिपाहियों पर आरोप लगाया है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस अधिकारी सिपाहियों को बचाने के लिए बेटे पर आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो