scriptकथित लव जिहाद मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, छात्रा के साथ इस शहर में है बिलाल | police received information about bilal and girl being in ajmer | Patrika News

कथित लव जिहाद मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, छात्रा के साथ इस शहर में है बिलाल

locationबरेलीPublished: Oct 23, 2020 05:01:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बरेली के चर्चित कथित लव जिहाद केस में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
– पुलिस ने ट्रेस की बिलाल और छात्रा की लोकेशन
– दर्जनभर से ज्यादा सिम बदल चुका है बिलाल

love-jihad.jpg
बरेली. बरेली के चर्चित कथित लव जिहाद (Love Jihad) केस में शुक्रवार को पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस के अनुसार, फिलहाल बिलाल और छात्रा अजमेर (Ajmer) में ही है। दोनों की लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर ली है। जल्द ही दोनों पुलिस की हिरासत में होंगे।
यह भी पढ़ें- मिशन शक्ति : यूपी पुलिस में अब 20 फीसद पद बेटियों के लिए, हर थाने में महिला डेस्क

उल्लेखनीय है कि किला की छात्रा को ले जाने वाले बिलाल को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस को पहले दोनों के अजमेर से लौटने की सूचना मिली थी। इसके बाद यूपी पुलिस को पता चला कि बिलाल ने सुरक्षा के लिए दिल्ली स्थित हाईकोर्ट में अर्जी डाली है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस बरेली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम तक राहत देने वाली खबर आ सकती है। बताया जा रहा है कि कुछ ही घंटे में बिलाल और छात्रा पुलिस गिरफ्त में होंगे। बता दें कि बिलाल लगातार मोबाइल और सिम बदल रहा है। अब तक वह दर्जनभर सिम चेंज कर चुका है। इस कारण पुलिस को उसकी ठीक लोकेशन नहीं मिल रही थी।
बता दें कि बिलाल सोशल साइट के माध्यम से अपने परिचितों और रिश्तेदारों के संपर्क में था। आज शाम तक बिलाल पुलिस गिरफ्त में आता है तो इस हाईप्रोफाइल केस में एक बड़ी सफलता होगी। क्योंकि लव जिहाद को लेकर हिंदू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे बड़ा मुद्दा बना रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो