scriptचुनाव के पहले पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार | Police seized illegal weapons factory, one arrested | Patrika News

चुनाव के पहले पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Mar 29, 2019 01:49:17 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने तंमचा, रिवॉल्वर, बंदूक, बने और अधबने असलहे और उन्हें बनाने के उपकरण बरामद किए ।

Police seized illegal weapons factory, one arrested

चुनाव के पहले पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार

बरेली।लोकसभा चुनाव के पहले मीरगंज पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने अवैध असलाह बनाने वाले को भी गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने बन्दूक, रिवाल्वर और तमंचे बरामद किए है। अवैध असलाह फैक्ट्री से पुलिस ने बड़ी तादात में अधबने तमंचे और असलाह बनाने के उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी पहले भी जेल जा चुका है और ये पिछले एक माह से अवैध असलाह बनाने का काम कर रहा था।

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मीरगंज के कुतुबपुर में छापा मार कर ताराचन्द्र नाम के युवक को गिरफ्तार किया और मौके से पुलिस ने तंमचा, रिवॉल्वर, बंदूक, बने और अधबने असलहे और उन्हें बनाने के उपकरण बरामद किए । पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि वो जब से आचार सहिंता लगी है तब से अब तक 110 तमंचे पकड़े गए है जबकि फरीदपुर और मीरगंज में 2 असलहों की फैक्ट्री पकड़ी गई है। पुलिस के मुताबिक पिछले एक महीने से मीरगंज में असलाह फैक्ट्री चल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो