scriptयूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खास मंत्री की कार पुलिस ने की सीज, कारण हैरान करने वाला | police seized Minister's car | Patrika News

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खास मंत्री की कार पुलिस ने की सीज, कारण हैरान करने वाला

locationबरेलीPublished: Mar 01, 2019 08:02:22 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने चालक का मेडिकल भी कराया है।

police seized Minister's car

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खास मंत्री की कार पुलिस ने की सीज, कारण हैरान करने वाला

बरेली। मीरगंज पुलिस ने कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह की कार सीज कर दी। मंत्री का ड्राइवर नशे में गाड़ी दौड़ा रहा था पुलिस ने कार रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने कार को दौड़ा दिया जिस पर घेराबंदी कर कार को रोक लिया गया और गाड़ी को सीज कर दिया गया। पुलिस ने चालक का मेडिकल भी कराया है।गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है और विधानसभा में प्रवेश करने का पास भी लगा है।
कैबिनेट मंत्री धर्मपाल का ड्राइवर महिपाल उनके बेटे प्रशांत सिंह को शहर में छोडऩे के बाद मीरगंज की ओर जा रहा था। रास्ते में उसकी कार पंक्चर हो गई लेकिन महिपाल नशे में था। ऐसे में वह पंक्चर कार को ही सड़क पर दौड़ाए जा रहा था। फतेहगंज पश्चिमी के टोल प्लाजा के पास सीओ मीरगंज चेकिंग करा रहे थे।उनके हमराही पुलिस कर्मियों ने उसे टोका तो वह नशे में पुलिस कर्मियों को ही गालियां देना लगा। सीओ जब तक अपनी कार से उतरे तो उसने कार मीरगंज की ओर दौड़ दिया। इस पर सीओ ने वायरलैस पर मैसेज कर दिया कि एक ड्राइवर नशे में पंक्चर कार सड़क पर दौड़ा रहा है। इससे हादसे हो सकता है। कार को रोका जाए। मीरगंज पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया। पुलिस ने गौरी शंकर गुलडिय़ा के ड्राइवर महिपाल पुत्र ताराचंद को हिरासत में ले लिया है। कैबिनेट मंत्री की कार भी सीज कर दी गई और चालक का मेडिकल कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो