ऑटो में पोर्न दिखा इंजीनियरिंग की छात्रा से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

ऑटो में पोर्न दिखा इंजीनियरिंग की छात्रा से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

Mukesh Kumar | Publish: Mar, 14 2018 08:38:30 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 08:38:31 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

राहगीरों ने छात्रा को बचाया, ऑटो चालक की पीटकर किया पुलिस के हवाले

बरेली। कैंट थाना क्षेत्र में बुधवार को ऑटो चालक ने पॉलीटेक्निक की छात्रा को अगवा करने की कोशिश की। चालक चलते ऑटो में छात्रा को मोबाइल फोन पर पोर्न मूवी दिखाई और फिर छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा के शोर मचाने पर राहगीरों ने छात्रा को ऑटो चालक के चंगुल से बचाया। इसके बाद ऑटो चालक को पुलिस के हवाले कर दिया।


कॉलेज जा रही थी छात्रा
कैंट इलाके की रहने वाली लड़की सीबी गंज स्थित पॉलीटेक्निक में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की छात्रा है। छात्रा रोज की तरह बुधवार को कॉलेज जाने के लिए चांद बाबू के ऑटो में बैठ गई, लेकिन ऑटो चालक उसे अकेला पाकर अश्लील हरकतें करने लगा। उसके साथ छेड़छाड़ की और मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाई। छात्रा में जब ऑटो रोकने को कहा तो ऑटो चालक और तेज़ी से ऑटो चलाने लगा। इसके बाद छात्रा जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर राहगीरों ने ऑटो को रोककर छात्रा को उसके चंगुल से बचाया। लोगों ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई लगा कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिससे वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने कैंट थाने में ऑटो चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- आगरा यूनिवर्सिटी की परीक्षा में नकल का खेल, रिवॉल्वर लगाकर युवक करा रहा था नकल, देखें वीडियो

अस्पताल में भर्ती घायल आरोपी
एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान का कहना है कि छात्रा को ऑटो वाले ने अश्लील मूवी दिखाई और उसके साथ छेड़छाड़ की। उनका कहना है कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही जिला अस्पताल में भर्ती ऑटो चालक का कहना है कि उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ नहीं की है उसे फंसाया जा रहा है।

Ad Block is Banned