जरी कारीगर की बेटी ने किया कमाल, रिकार्ड तोड़ नंबर मिला 

जरी कारीगर की बेटी ने किया कमाल, रिकार्ड तोड़ नंबर मिला 

Santosh Pandey | Publish: Jun, 10 2017 08:51:00 PM (IST) Bareilly, Uttar Pradesh, India

बिना ट्यूशन के ही मिला अच्छा नंबर, ​खूब करती थी पढ़ाई 

बरेली। अगर आप में कुछ करने का हौसला है तो दुनिया की किसी भी परेशानी का सामना कर सफलता प्राप्त कर सकते है। इसी की मिसाल बनी है पुराने शहर के रहने वाले जरी कारीगर की बेटी जिसन बेहद गरीबी में बगैर ट्यूशन के इंटरमीडिएट की परीक्षा में 83.70 प्रतिशत अंक हासिल कर अपने पिता का सिर गर्व से ऊँचा कर दिया है।

बनना चा​हती है बैंक मैनेजर 

पुराना शहर के जरी कारीगर मो जफर की बेटी जैनब ने इस्लामिया गर्ल्स इंटर कॉलेज में कॉमर्स से पढ़ाई की है और इस बार उसने इंटर की परीक्षा दी थी। शुक्रवार को जब बार​हवीं का रिजल्ट आया तो जैनब की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योकि उसने परीक्षा  83.70 अंकों के साथ पास की थी। जैनब ने बेहद आभाव में पढ़ाई की और बगैर किसी सहूलियत के इंटर की परीक्षा इतने अच्छे नम्बरों से पास की। जैनब ने बताया कि उसने दिन रात एक कर पढ़ाई की थी जिसके कारण उसके इतने अच्छे नम्बर आए। जैनब आगे चलकर बैंक में मैनेजर बनना चाहती है।








खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned