scriptप्रवीण सिंह एरन ने खुद को घोषित किया कांग्रेस का प्रत्याशी, बोले भाजपा हमारे कामों का ले रही क्रेडिट | Praveen Singh Aron declared himself a candidate of congress party | Patrika News

प्रवीण सिंह एरन ने खुद को घोषित किया कांग्रेस का प्रत्याशी, बोले भाजपा हमारे कामों का ले रही क्रेडिट

locationबरेलीPublished: Mar 07, 2019 03:52:25 pm

Submitted by:

jitendra verma

बरेली के पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता प्रवीण सिंह एरन ने आने वाले लोकसभा चुनाव में उतरने का मन बना लिया है।

Praveen Singh Aron declared himself a candidate of congress party

प्रवीण सिंह एरन ने खुद को घोषित किया प्रत्याशी, बोले भाजपा हमारे कामों का ले रही क्रेडिट

बरेली। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनितिक सरगर्मिया तेज हो गई है। बरेली के पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता प्रवीण सिंह एरन ने आने वाले लोकसभा चुनाव में उतरने का मन बना लिया है। अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आने वाले चुनाव में उनका मुकाबला भाजपा से होगा। इतना ही नहीं उन्होंने बरेली के सांसद और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पर जमकर निशाना साधा।
एयर टर्मिनल हमारी देन

बरेली में बन कर तैयार हुए सिविल एयर टर्मिनल बनवाने का श्रेय भी पूर्व सासंद ने कांग्रेस पार्टी को ही दिया है उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की उनके कार्यकाल में ही एयर टर्मिनल को मंजूरी मिली थी और यूपीए सरकार में ही भूमि अधिग्रहण के लिए 12 करोड़ रूपये का चेक तत्कालीन मेयर सुप्रिया एरन ने जिलाधिकारी कार्यालय में दिया था। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के समय वित्तीय स्वीकृति के लिए प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली कैबिनेट की उपसमिति में रखा गया था। उन्होने कहा कि इस प्रोजेक्ट का जब उद्घाटन हो तो उन्हें भी बुलाया जाए।
संतोष गंगवार पर निशाना

पूर्व सांसद ने केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इस प्रोजेक्ट का श्रेय न ले। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपीए के समय के प्रोजेक्ट का नाम बदल कर उसका श्रेय ले रहे हैं उसी तरह से बरेली में सांसद संतोष गंगवार भी ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय सासंद भी हेराफेरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संतोष गंगवार सात बार के एमपी है कोई एक चीज दिखाए जो उन्होंने की हो।
तैयारी है पूरी
बरेली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का दावा करने वाले पूर्व सांसद प्रवीण सिंह एरन का कहना है कि बरेली लोकसभा में कांग्रेस पार्टी का बूथ कमेटी का सारा कार्य पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी के जो भी विधिवत निर्देश आएँगे उसके बाद चुनाव अभियान को तेज कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो