scriptप्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी, सांसद को धमकी, अभद्र टिप्पणी करते दो मुस्लिम युवकों के वीडियो, पोस्ट वायरल | Patrika News
बरेली

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी, सांसद को धमकी, अभद्र टिप्पणी करते दो मुस्लिम युवकों के वीडियो, पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया पर बरेली के दो मुस्लिम युवकों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट में आरोपी ने प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी। पूर्व धर्मेंद कश्यप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की।

बरेलीJun 09, 2024 / 07:08 pm

Avanish Pandey

आरोपी निजाम अंसारी और सफदर इस्लाम।

बरेली। सोशल मीडिया पर बरेली के दो मुस्लिम युवकों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट में आरोपी ने प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी। पूर्व धर्मेंद कश्यप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। एक वीडियो में हास्पिटल में काम करने वाले युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की। इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गईं हैं।
मोदी तेरे हजार टुकड़े होंगे फेसबुक पर युवक ने कही ये बात
करगैना सुभाषनगर के रहले वाले आरेंद्र मिश्रा ने एसएसपी बरेली से शिकायत की। उन्होंने बताया कि सात जून को निजाम अंसारी नामक युवक ने फेसबुक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट की थी। इसमें उसने लिखा है कि धर्मेंद्र कश्यप को निपटा दिया मोदी तेरी खैर नहीं। कल तेरे हजार टुकड़े होंगे और चाकू बनाये हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इससे क्षेत्र व देश में रोष व्याप्त है। कोई भी घटना घट सकती है। उन्होंने कहा कि इसका इरादा देश में धार्मिक उन्माद फैलाना तथा दंगा कराना है। जो देश हित में ठीक नहीं होगा। इस मामले में सुभाषनगर थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
डायग्नो केयर कर्मचारी ने किया वीडियो वायरल
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर के रहने वाले सफदर इस्लाम (25) नामक युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करता हुआ नजर आ रहा है। लोगों ने इस मामले की शिकायत एक्स पर भी की है। आरोपी युवक नम्रता डायग्नो केयर बरेली में प्राइवेट नौकरी करता है। वीडियो देखें…..

Hindi News/ Bareilly / प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी, सांसद को धमकी, अभद्र टिप्पणी करते दो मुस्लिम युवकों के वीडियो, पोस्ट वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो