scriptजिला जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, इस तरह तैयार किया फंदा | Prisoner commits suicide by hanging in district jail | Patrika News

जिला जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, इस तरह तैयार किया फंदा

locationबरेलीPublished: Sep 14, 2019 10:45:30 am

Submitted by:

jitendra verma

कैदी अपनी भाभी की हत्या के मामले में अपने दो भाइयों और पत्नी के साथ जेल में बंद था।

जिला जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, इस तरह तैयार किया फंदा

जिला जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, इस तरह तैयार किया फंदा

बरेली। अति सुरक्षित मानी जानी वाली जिला जेल में बंद कैदी ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली। कैदी अपनी भाभी की हत्या के मामले में अपने दो भाइयों और पत्नी के साथ जेल में बंद था। सभी को उम्र कैद की सजा हो चुकी है। कैदी ने अपनी अंडरवियर और बनियान की किनारी से फंदा बनाया था और बैरक के ऊपरी हिस्से में गेट कुंडे के सहारे फांसी लगा ली। जेल में आत्महत्या की सूचना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बिथरी चैनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाली इलाके के रहने वाले सुजात की भाभी ने 28 मई 2012 को आत्मदाह कर लिया था इस मामले में सुजात अपने दो भाइयों और पत्नी के साथ जेल में बंद था। शुक्रवार देर शाम जब कैदियों की गिनती की जा रही थी तो सुजात गणना में नहीं आया जिसके बाद उसे जब खोजा गया तो उसका शव जीने में मिला और गर्दन गेट के कुंडे से फंसी हुई थी।
कैदी की आत्महत्या की सूचना पर जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो सीओ बिथरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो