scriptProblems will increase for the owner of a chit fund company close to a | एक मंत्री के करीबी चिट फंड कंपनी के मालिक की बढ़ेंगी मुश्किलें, फरार चल रहे एके गोला और उसके गुर्गों पर कसेगा शिकंजा, सीओ करेंगे कार्रवाई | Patrika News

एक मंत्री के करीबी चिट फंड कंपनी के मालिक की बढ़ेंगी मुश्किलें, फरार चल रहे एके गोला और उसके गुर्गों पर कसेगा शिकंजा, सीओ करेंगे कार्रवाई

locationबरेलीPublished: Dec 24, 2023 06:24:19 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। करोड़ों का लालच देकर झूठ और फरेब की गाड़ियां व महलों का ख्वाब दिखाने वाले एक मंत्री के करीबी चिट एंड फंड कंपनी के मालिक आरके गोला की मुश्किलें और बढ़ेंगी। फरार चल रहे उसके भाई एके गोला व अन्य गुर्गों पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू हो गई है। सीओ के नेतृत्व में पुलिस की कमेटी गठित की गई है। आरोपियों की प्रॉपर्टी अटैचमेंट कर नीलाम करने की कार्रवाई की जाएगी।

icl2.jpg
इन लोगों के साथ हुई ठगी

ब्रह्मपुरी छतरी वाला कुआं निवासी अंकित वर्मा ने प्रेमनगर में आरके गोला, अवधेश कुमार गोला, जितेंद्र गोला, दिनेश कुमार, एके साह, दीपक भटनागर और अज्ञात के विरुद्ध प्रेमनगर थाने में 12वीं प्राथमिकी लिखाई थी। इससे पहले आरोपितों के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज किए जा चुके है। अंकित का भी आरोप था कि गांधीनगर स्थित आइसेएल चिटफंड कंपनी में उन्होंने करीब एक लाख रुपये निवेश किए थे। उनके साथ ही मुकेश वर्मा, प्रदीप कुमार, दर्पण वर्मा, जगदीश सरन वर्मा, अनिल कुमार वर्मा, संजीव वर्मा, प्रीति वर्मा, पीयूष अग्रवाल, रचन वर्मा, नीतू गंगवार आदि के करीब साढ़े दस लाख रुपये कंपनी ने हड़प लिए।
एसपी सिटी ने सीओ के नेतृत्व में गठित की टीम

पुलिस की जांच में यह सामने भी आया कि आरोपियों ने देगुने का झांसा देकर लोगों से बड़े पैमाने पर धनराशि निवेश कराई। फिर रकम वापस नहीं की। पीलीभीत में चार मुकदमे दर्ज हुए जिसमें तीन कोतवाली और एक पूरनपुर में दर्ज है। कई माह बीतने के बाद भी दोनों को छोड़कर अन्य को गिरफ्तारी तक नहीं हुई। किसी के वारंट तक नहीं लिए गए। एसपी सिटी ने संज्ञान लेने के बाद यह टीम एसपी सिटी राहुल भाटी ने सीओ प्रथम श्वेता यादव के नेतृत्व में कमेटी गठित की है। अब तक पूरे मामले में सिर्फ सीमएडी आरके गौला व गुर्गे जितेंद्र को हो जेल भेजा गया है। फरार चल रहे किसी आरोली की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो