scriptडीएम, सीएमओ की बैठक में आया प्रस्ताव, बर्खास्त होंगी नौ आशा कार्यकर्ता, यह भी पढ़ें | Proposal came in the meeting of DM, CMO, nine Asha workers will be dismissed, read this also | Patrika News
बरेली

डीएम, सीएमओ की बैठक में आया प्रस्ताव, बर्खास्त होंगी नौ आशा कार्यकर्ता, यह भी पढ़ें

गुरुवार को जिला स्वास्थ्य समिति डीएचएस की बैठक हुई। बैठक में शहर की नौ आशा कार्यकर्ताओं को बर्खास्त करने के लिए प्रस्ताव दिया गया। डीएम ने कहा कि किसी भी कीमत पर इंडीकेटरों में जिला नीचे नहीं गिरना चाहिए।

बरेलीJun 21, 2024 / 11:53 am

Avanish Pandey

बरेली। गुरुवार को जिला स्वास्थ्य समिति डीएचएस की बैठक हुई। बैठक में शहर की नौ आशा कार्यकर्ताओं को बर्खास्त करने के लिए प्रस्ताव दिया गया। डीएम ने कहा कि किसी भी कीमत पर इंडीकेटरों में जिला नीचे नहीं गिरना चाहिए। यदि किसी ब्लाक के वजह से इंडीकेटर नीचे गिरते हैं, तो वहां के एमओआइसी को तुरंत हटा दिया जाएगा। इसके लिए सभी एमओआइसी को दो माह का समय दिया है।
जो भी विभाग सहयोग में बहानेबाजी करेगा, उसके खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई
दो माह बाद डीएचएस बैठक में डीएम ने बिंदुवार समीक्षा की। कुछ ब्लाक इंडीकेटर्स में पीछे मिले, जिस पर संबंधित एमओआइसी को जल्द से जल्द सुधार करने के निर्देश दिए। बैठक में तय हुआ कि 01 जुलाई से चलने वाले संचारी रोग नियंत्रण अभियान में सभी विभाग पूरी तरह से सहयोग प्रदान करेंगे। जो भी विभाग सहयोग में बहानेबाजी करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से शहर की नौ आशाएं मीनाक्षी, पिंकी गुप्ता, पिंकी, सरोज, हुमा खातून, हीना खान, सुनीता, नीतू कुमारी और हेमलता सक्सेना को बर्खास्त करने का प्रस्ताव दिया है। आरोप है कि यह आशाएं काम नहीं करती हैं। बैठक में इस मौके पर सीडीओ जग प्रवेश, सीएमओ डा. विश्राम सिंह आदि शामिल रहे।

Hindi News/ Bareilly / डीएम, सीएमओ की बैठक में आया प्रस्ताव, बर्खास्त होंगी नौ आशा कार्यकर्ता, यह भी पढ़ें

ट्रेंडिंग वीडियो