कांग्रेस को लेकर प्रसपा नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी को बताया पीएम पद का दावेदार- देखें वीडियो

सभी दलों को राहुल गांधी के नेतृत्व एकत्र होना चाहिए।

By: jitendra verma

Updated: 03 Jan 2019, 02:07 PM IST

बरेली। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को रोकने के लिए देश में महागठबंधन की बात चल रही है। प्रदेश में भी सपा-बसपा गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतर सकती है। सपा-बसपा के संभावित गठबंधन से कांग्रेस को दूर रखने की तैयारी है ऐसे में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में कांग्रेस को बड़ी राहत दी है। शिवपाल यादव के करीबी नेता पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताते हुए कहा कि गठबंधन राहुल गांधी के नेतृत्व में बनना चाहिए।

राहुल के नेतृत्व में एकत्र हो सभी

नए साल पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए वीरपाल सिंह यादव ने कहा कि इस समय तीसरा फ्रंट नहीं बन सकता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा और कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो 100 सीटों से ज्यादा सीटें जीतेंगी बाकी किसी भी दल की हैसियत नहीं है कि वो 25 से 30 सीटों से ज्यादा जीत पाए। उन्होंने कहा कि 25-30 सीट लाने वाला तो प्रधानमंत्री के पद का दावेदार नहीं हो सकता। ऐसे में या तो नरेंद्र मोदी है और उनके बाद राहुल गांधी ही है जो 100 का आंकड़ा पार करेंगे ऐसे में सभी दलों को राहुल गांधी के नेतृत्व एकत्र होना चाहिए।

अखिलेश पर साधा निशाना

सपा बसपा के गठबंधन के सवाल पर चुटकी लेते हुए वीरपाल यादव ने कहा कि आज तक भतीजे के अलावा बुआ का कभी बयान आया है कि उनका गठबंधन हो चुका है।उन्होंने बगैर नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तो बेगाने की शादी में अब्दुल्ला दीवाना वाली बात हुई। उन्होंने कहा कि समझौता दोनों पक्षों में होता है।

Congress pm modi
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned